ताज़ा खबर
 

खास मेकअप नहीं, फिर भी Malaika Arora देती हैं नई एक्ट्रेसेज को मात, जानिए उनकी ग्लोइंग स्किन का राज

Malaika Arora Skin Care Tips: मलाइका काफी फिटनेस फ्रीक हैं।लेकिन जितना ध्यान वह अपनी फिटनेस का रखती हैं, उतना ही ध्यान वह अपनी स्किन का भी रखती हैं।

Author Updated: March 17, 2020 4:26 PM
Malaika Arora, Malaika Arora Skin Care Tips, malaika arora skin care, Malaika Arora, Actress Malaika Arora, Malaika Arora latest Photos, Malaika Arora Worst Dress, Body Suit of Malaika Arora, Malaika Arora Gym Wear, malaika arora beauty tips, malaika arora beauty, malaika arora age, malaika arora height, malaika arora photos, malaika arora instagram, malaika arora childrenमलाइका अरोड़ा अपनी स्किन का खास ध्यान रखती हैं

मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइफ और फिटनेस को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। 46 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस का कोई जवाब नहीं है। बॉलीवुड की कई यंग एक्ट्रेसेस को भी मलाइका अपनी फिटनेस के सामने फेल कर देती हैं। मलाइका काफी फिटनेस फ्रीक हैं।लेकिन जितना ध्यान वह अपनी फिटनेस का रखती हैं, उतना ही ध्यान वह अपनी स्किन का भी रखती हैं। टाइम्सनाउ के मुताबिक, जानिए किस प्रकार मलाइका अपनी स्किन का ध्यान रखती हैं। उनकी ग्लोइंग और हेल्दी स्किन के पीछे क्या राज है। किस प्रकार वह अपनी स्किन का ध्यान रखती हैं।

– मलाइका रोजाना सोने से पहले अपने चेहरे को वॉश करती हैं।
– मलाइका अपनी स्किन को मॉइश्चराइज्ड और हाईड्रेटेड रखने के लिए मॉइश्चराइजिंग क्रीम का इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा जब मलाइका शूटिंग पर नहीं होती हैं तो वह मेकअप लगाना प्रेफर नहीं करती हैं। मलाइका को साफ स्किन पसंद है।
– मलाइका का ऐसा मानना है कि हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए तनाव लेना अच्छा नहीं होता है। ऐसे में वह यह सलाह देती हैं कि आप अंदर से खुश रहें, ताकि वह आपके चेहरे पर दिखे।
– मलाइका रोजाना अपने दिन की शुरुआत नींबू पानी और शहद से करती हैं। यह ड्रिंक शरीर और स्किन के टॉक्सिंस को फ्लश आउट करती है और स्किन को समस्याओं से राहत दिलाने में मदद करती है।
– मलाइका अरोड़ा कि स्किन ऑयली है और इसी वजह से वह ऑयल फ्री मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं।
– herzindagi के आर्टिकल के मुताबिक, मलाइका रोजाना जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। पसीना स्किन के टॉक्सिंस को फ्लश आउट करने में मदद करता है, जो बाद में ग्लोइंग स्किन का कारण बनता है।
– योग मलाइका की रोजमर्रा की दिनचर्या का एक हिस्सा है। वह नियमित रूप से योग करती हैं और इससे उन्हें फिट रहने में भी मदद मिलती है। इससे उन्हें अंदर से स्वस्थ रहने में भी मदद मिलती है और यह उसकी त्वचा पर दिखाई देता है।

– मलाइका आमतौर पर जंक फूड्स से बचती हैं। उनकी हेल्दी स्किन के पीछे यह भी एक मुख्य कारण है। जंक फूड्स के बजाय वह घर का बना खाना खाती हैं। इससे उनकी स्किन भी हेल्दी रहती है और उनकी बॉडी भी फिट रहती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Weight Loss के लिए आलिया भट्ट लेती हैं Zucchini की सब्जी का सहारा, बनाने का तरीका भी बताया
2 ब्रेस्ट फीडिंग के दौरान भूलकर भी इन फूड्स को न करें डाइट में शामिल, हो सकती हैं दिक्कतें
3 Weight Loss: उबले अंडों से दो हफ्ते में घटा सकते हैं 11 किलो तक वजन, इस तरह करें डाइट में शामिल
IPL 2020 LIVE
X