ताज़ा खबर
 

कोरोना काल में खुद को स्वस्थ रखने का क्या है बेस्ट तरीका? बता रहीं हैं माधुरी दीक्षित; देखें Video

माधुरी दीक्षित ने कोरोना काल में अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि लोग घर पर रहते हुए भी कैसे खुद को स्वस्थ और व्यस्त रखें। माधुरी वीडियो में डांस.....

माधुरी कलर्स टीवी के शो डांस दीवाने को जज करती हैं (Photo-Madhuri Dixti/Instagram)

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने फिटनेस को लेकर बेहद ही सजग रहती हैं। ऐसे वक़्त में जब कोविड महामारी को लेकर कई राज्यों में लॉकडाउन है और लोगों को घरों में रहना पड़ रहा है, शारीरिक और मानसिक रूप से खुद को स्वस्थ रखना एक बड़ी चुनौती बना हुआ है। माधुरी दीक्षित ने इसी मुश्किल पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि लोग घर पर रहते हुए भी कैसे खुद को स्वस्थ और व्यस्त रखें।

बॉलीवुड की डांसिंग डीवा माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक रील शेयर किया जिसमें वो बता रही हैं कि लॉकडाउन में वो खुद को कैसे व्यस्त रखती हैं। माधुरी खुद को व्यस्त रखने के लिए किचन में खुद खाना बनाती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने पति डॉक्टर श्रीराम माधव नेने के साथ मोमोज बना रही हैं।

माधुरी वीडियो में अपने परिवार के साथ मूवी देखती नजर आईं हैं और उन्होंने फैंस को भी सलाह दी है कि लोग परिवार के साथ बैठकर फिल्में देखें। इसी के साथ ही माधुरी कहतीं हैं कि लॉकडाउन में हमारे पास जो वक्त है, उसे अपने पैशन को फॉलो करने में लगाएं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 

माधुरी खुद भी लॉकडाउन के समय को किताबें पढ़ने, डांस, गार्डेनिंग आदि में बिता रही हैं। साथ ही वो कहतीं हैं कि घर के बड़े बुजुर्गों का ख्याल रखें और खुद भी मोटिवेटेड रहें।

 

माधुरी दीक्षित के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो कलर्स टीवी के डांसिंग रियलिटी शो डांस दीवाने के सीजन 3 को जज करती दिख रहीं हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में पुराने गानों पर शो के कंटेस्टेंस को डांस करते हुए देखा जा सकता है। हाल ही में कलर्स टीवी ने अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें माधुरी एक कंटेस्टेंट गुंजन का डांस देख खुद को रोक नहीं पातीं हैं।

 

माधुरी गुंजन के डांस को देखकर कहती हैं, ‘आपको डांस करते देखती हूं ना तो मुझे भी आपके साथ डांस करने का मन करता है।’ माधुरी दीक्षित ज्वेल थीफ के गाने, ‘होठों पे ऐसी बात मैं’ पर गुंजन के साथ डांस करती हैं। इस प्रोमो वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Next Stories
1 अनिल अंबानी ने टीना को किया था फोन, कैसी हो? पूछकर काट दी थी कॉल, जानें पूरा किस्सा
2 इन चार तरीकों से अपने बच्चों की ऑनलाइन क्लास में मदद कर सकते हैं माता-पिता, जानिये
3 Weight Loss Tips: तेजी से घटाना है वजन तो डाइट में शामिल करें ये 5 ड्राय फ्रूट्स
ये पढ़ा क्या?
X