ताज़ा खबर
 

अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली जैसा मजबूत रिश्ता बनाने की हसरत? फॉलो करें ये टिप्स

विराट और अनुष्का की तरह यदि आपको भी अपने रिश्ते की मजबूती को बनाए रखना है तो आपको उनके बताए टिप्स का जरूर पालन करना चाहिए। इससे रिश्ते में प्यार और मजबूती बढ़ेगा।

विराट और अनुष्का (Source: virat.kohl)

रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए प्यार के साथ-साथ एक-दूसरे के लिए सम्मान होना भी बेहद जरूरी होता है। एक ऐसे ही कपल हैं विराट और अनुष्का। एक इंटरव्यू के दौरान इन दोनों ने बताया कि किस प्रकार समय के साथ-साथ इनके बीच का प्यार और सम्मान बढ़ा। इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपने अनुभव के बारे में बताया और यह भी बताया कि अगर आपको भी अपने रिश्ते को मजबूत बनाना है और प्यार को बनाए रखना है तो उनके बताए टिप्स का पालन जरूर करें। आइए जानते हैं विराट और अनुष्का रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए क्या बोलते हैं।

छोटी-छोटी बातों से खुश होना:
विराट-अनुष्का का कहना है कि रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आपको छोटी-छोटी चीजों में खुश होना होगा। एक-दूसरे के छोटी-छोटी खुशियों में खुश होने की जरूरत है।

तारीफ करना:
अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए एक-दूसरे की तारीफ करना बेहद जरूरी होता है। विराट-अनुष्का बताते हैं कि वो एक-दूसरे की तारीफ करने में पीछे नहीं रहते हैं। एक-दूसरे की बातों की भी तारीफ करते हैं और एक-दूसरे के लक्ष्य की भी तारीफ करते हैं।

रिश्ते में स्पेस देना:
किसी भी रिश्ते में इतनी स्पेस होनी चाहिए कि इंसान का उस रिश्ते में दम ना घुटे। विराट और अनुष्का का भी यही मानना है। उनका ऐसा कहना है कि प्यार का मतलब एक-दूसरे की जिंदगी में हमेशा दखल देना नहीं होता है। एक इंसान को अपना पर्सनल स्पेस बहुत प्यारा होता है, इसलिए अपने पार्टनर पर हर वक्त नजर ना रखें।

भावनाओं को व्यक्त करना:
विराट-अनुष्का का कहना है कि प्यार करना जरूरी होता है लेकिन उसे अपने पार्टनर को बताना भी जरूरी होता है। इसलिए हर कुछ वक्त में आपको अपने पार्टनर से अपनी भावनाओं को बताने की जरूरत होती है। इससे आपका रिश्ता मजबूत होता है।

Next Stories
1 शादी के बाद बेटियां मां को क्यों करती हैं याद?
2 नोटिस करें ये बातें तो समझ जाइए, स्‍वार्थी है आपका पार्टनर
3 बेटी के नई जिंदगी शुरू करने से पहले सिखाएं यह बातें, शादीशुदा जिंदगी में आएंगी काम
ये पढ़ा क्या?
X