ताज़ा खबर
 

‘अनुष्का शर्मा ना होतीं तो शायद मैं आज..’, Virat Kohli ने बयां किया हाल-ए-दिल

Virat-Anushka Love Life: अपने-अपने जीवन में व्यस्त होने के बावजूद विराट और अनुष्का के बीच बेहद प्यार है और यही बात उन्हें एक बेहद प्यारा कपल बनाता हैं।

विराट और अनुष्का (Source: Virat Kohli/@virat.kohli)

Virat Kohli and Anushka Sharma Love Life: लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध गए थे। इनकी शादी इटली में हुई थी और कुछ खास रिश्तेदार और दोस्त ही इनकी शादी में शामिल हुए थे। विराट और अनुष्का आए दिन मीडिया के सामने एक-दूसरे की तारीफ करते दिखते हैं और इंस्टाग्राम पर भी अपनी फोटोज शेयर करते हैं। ये दोनों खुलकर अपने प्यार को एक-दूसरे के लिए व्यक्त करते हैं। अपने-अपने जीवन में व्यस्त होने के बावजूद दोनों के बीच बेहद प्यार है और यही बात उन्हें एक बेहद प्यारा कपल बनाता हैं। हालही में विराट कोहली ने मीडिया में बताया कि कैसे उनकी बीवी अनुष्का उनके तनाव को कम करने में उनकी मदद करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि “पिछले एक साल से भी ज्यादा समय में अगर मेरी जिंदगी में कुछ अच्छा हुआ है तो वह यह है कि मेरी शादी अनुष्का से हुई। वह एक बेहद खूबसूरत बीवी होने के साथ-साथ एक खूबसूरत इंसान भी हैं।”

विराट ने आगे कहा कि, “अनुष्का मेरे जीवन का वो हिस्सा हैं जिसने मेरी जिंदगी को एक अलग मोड़ दिया। पहले मैं बेहद अग्रेसिव था, लेकिन अनुष्का ने मुझे हर एक चीज के लिए प्रेरित किया, साथ ही सकारात्मक भी बनाए रखा। इसके अलावा हम साथ में क्वालिटी टाइम भी बिताते हैं, जो किसी के लिए भी बहुत जरूरी होता है। विराट ने कहा कि एक ऐसे इंसान के साथ जीवन बिताना जो आपके माइंडसेट को समझ सके ऐसा बहुत कम लोगों को नसीब होता है।”

विराट ने अनुष्का के बारे में बताते हुए कहा कि “अनुष्का ने हमेशा मेरा साथ दिया और इस बात के लिए उन्हें क्रेडिट मिलनी ही चाहिए। पास्ट में अनुष्का की बहुत आलोचना भी हुई लेकिन इसके बावजूद वह आगे बढ़ती रहीं। मैं जब अपनी पत्नी से मिला तो मैं बदलने लगा। मैं उत्तर भारत से हूं और मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि समाज के किसी भी क्षेत्र या किसी और के जीवन में क्या होता है। इसलिए, उनका जीवन बहुत अलग था। फिर भी अनुष्का ने मेरा पूरा साथ दिया था।”

(और Lifestyle News पढ़ें)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App