ताज़ा खबर
 

अनुष्का और विराट कोहली की पहली डेट थी बिल्कुल ट्रेडिशनल, जानिए इनकी लव-स्टोरी

Anushka and Virat relationship: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव-स्टोरी काफी अलग है। हालांकि यह कपल एक साधारण परिवार से आए हैं। लेकिन दोनों ने अपनी-अपनी मेहनत से खुद को इस मुकाम तक पहुंचाया है।

Author Published on: September 6, 2019 12:44 PM
अनुष्का और विराट कोहली (Source: Instagram)

Anushka Sharma and Virat Kohli: 2013 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहली बार एक शैम्पू के एड के दौरान मिले थे। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि जब वह पहली बार अनुष्का शर्मा से मिले थे तो उन्हें कैसा महसूस हुआ था। उन्होंने कहा कि वह बहुत घबराए हुए थे। इस वजह से उन्होंने एक जोक भी कहा कि, ‘इससे ज्यादा हील्स वाले सैंडल आपको नहीं मिले थे’। हालांकि उन्होंने यह मजाक चीजों को आसान बनाने के कहा था लेकिन इस मजाक ने उनकी शर्मिंदगी को और बढ़ा दिया।

विराट ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब पहली बार वह अनुष्का के साथ डेट पर गए थे तो वह काफी ट्रेडिशनल थी। हम खाना खाने जाते थे। धीरे-धीरे हमें बाहर जाने के लिए एक-दूसरे से पूछने की जरूरत नहीं पड़ती थी क्योंकि हमें साथ समय बिताना अच्छा लगने लगा था। इस तरह हमारे बीच चीजें बदलने लगी थी और वह काफी नेचुरल और ऑर्गेनिक था। समय के साथ हमारा रिश्ता मजबूत होने लगा और इस वजह से हम एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

उनकी शादी की बात करें तो, विराट ने बताया कि, ‘पूरी शादी अनुष्का ने ही ऑर्गेनाइज की थी। लोकेशन से लेकर लोग, सारी चीजें उसने ही डिसाइड की थी। अनुष्का ने बोला था कि उन्हें शादी सबको बता कर नहीं करनी। यही वजह थी कि शादी में सिर्फ 42 लोग शामिल हुए थे। हमारे क्लोज फ्रेंड्स और रिलेटिव्स।’ बता दें कि इटली में विराट और अनुष्का की शादी के दौरान काफी टाइट सेक्यूरिटी थी। इसके बाद इन दोनों ने इंडिया में अपने बाकी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए पार्टी रखी थी।

विराट ने अपनी हनीमून के बारे में बताते हुए कहा कि वह फिनलैंड गए थे। विराट ने कहा कि, ‘हम वहां नॉर्दन लाइट्स देखने गए थे लेकिन वहां तीनों दिन बर्फबारी हुई। लेकिन हम पूरी तरह से रोमांचित थे और पूरी जगह पर चहलकदमी कर रहे थे। वहां के बर्फ बिल्कुल साफ थे। वहां बिल्कुल प्रदूषण नहीं था और आसपास बहुत कम लोग थे।’

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Malaika and Arjun Kapoor: मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच है मेच्योर लव, करते हैं एक दूसरे से मीठी छेड़खानी
2 प्रियंका और निक जोनस के फैन्स ने कहा कपल को स्टनिंग, जानिए इनके रिश्ते से जुड़ी बातें
3 Relationship tips: जानिए रिश्ते में प्यार से पहले दोस्ती होना क्यों जरूरी होता है