ताज़ा खबर
 

‘तुम्हें गोद लिया गया है’, Sushmita Sen ने इस आसान तरीके से बेटी को बता दी सच्चाई

Sushmita Sen bonding with her daughters: हाल ही सुष्मिता ने एक इंटरव्यू के जरिए बताया कि जब उन्होंने अपनी बेटियों को बताया कि उन्हें गोद लिया गया है तो उनका रिएक्शन क्या था।

सुष्मिता सेन (Source: Sushmita Sen/@sushmitasen47)

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन एक सिंगल मदर हैं और वह अपनी बेटियों से काफी क्लोज हैं। सुष्मिता की दो बेटियां हैं- रेने और अलीषा। सुष्मिता ने दोनों बेटियों को गोद लिया है। रेने को 2000 में और अलीषा को 2010 में। हाल ही सुष्मिता ने एक इंटरव्यू के जरिए बताया कि जब उन्होंने अपनी बेटियों को बताया कि उन्हें गोद लिया गया है तो उनका रिएक्शन क्या था।

सुष्मिता ने बताया कि उन्होंने खेल के माध्यम से गोद लेने वाली बात बताई। उन्होंने बताया कि, “खेल के दौरान हम दोनों अलग-अलग टीम में थे। तब मैंने अडोपटेड और बायोलॉजिकल शब्द का इस्तेमाल किया। इन शब्दों को सुनने के बाद रेने ने पूछा कि क्या मैं अडोपटेड हूं। इसपर मैंने उसे बोला हां तुम अडोपटेड हो और खास हो। तुम दिल से पैदा हुई हो।” सुष्मिता ने बताया कि मेरी यह ट्रीक दोनों बार काम आ गई थी और इस बात से मैं बहुत खुश हूं।

सुष्मिता ने यह भी खुलासा किया कि, ‘जब मेरी बेटियां 16 साल की हुई तो मैंने उन्हें कहा कि वह कोर्ट जा सकती हैं और अपने असली माता-पिता के बारे में पता लगा सकती हैं। मैं अपनी बेटियां का दिल नहीं तोड़ना चाहती और मैं चाहती हूं कि उन्हें सच्चाई का पता हो। इस बात पर रेने ने पूछा आप क्यों चाहती हैं हम अपने माता-पिता के बारे पता करें। इसपर मैंने कहा यह तुमलोगों का अधिकार है। रेने ने कहा कि मैं नहीं पता लगाना चाहती।’

बता दें कि सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इस बात का पता आप सुष्मिता की इंस्टाग्राम की अकाउंट से पता लगा सकते हैं। आए दिन सुष्मिता अपनी बेटियों के साथ फोटोज और वीडियोज अपलोड करती रहती हैं। जैसा कि हम सभी को पता है कि सुष्मिता फिल्मों से खुद को काफी दूर रखती हैं और लंबे समय से वह बड़े पर्दे पर नजर भी नहीं आई हैं।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X