ताज़ा खबर
 

Splitsvilla S12 के दौरान सनी लियोनी ने दिया रिलेशनशिप टिप्स, कहां रिश्ते में जरूर दें स्पेस

Sunny Leon relationship tips: सनी लियोनी ने रिश्ते को मजबूत बनाएं रखने के लिए Splitsvilla S12 के दौरान कुछ टिप्स बताएं। आप भी उन टिप्स को जरूर फॉलो करें।

सनी लियोनी (Source: Instagram)

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने Voot पर आने वाले एक सीरियल Splitsvilla S12 के दौरान कुछ रिलेशनशिप टिप्स दिया। उन्होंने बताया कि कैसे आप अपने रिश्ते को मजबूत बना सकते हैं। इसके अलावा अपने रिश्ते में प्यार को बनाएं रखने के लिए क्या-क्या चीजें जरूरी होती हैं इस बारे में भी कई चीजें शेयर की। सनी लियोनी ने हर कपल्स के लिए कुछ ऐसी बातें बोली जिससे वह अपने रिश्ते और शादी दोनों को ही टूटने से बचा सकते हैं। उन्होंने यह भी बोला कि ये सारे टिप्स उनके रिश्ते में भी आम आए हैं। आइए जानते हैं कुछ टिप्स-

एक-दूसरे की इज्जत करना: सनी लियोनी ने बताया कि एक रिश्ते के लिए सबसे जरूरी एक-दूसरे की इज्जत करना होता है। उन्होंने बताया कि एक रिश्ते की अपनी एक सीमा होती है अगर उसे क्रॉस करेंगे तो अपने पार्टनर से इज्जत खो देंगे।

पार्टनर की तारीफ करें: सनी लियोनी ने हर कपल के लिए कहा कि यदि आपका पार्टनर पूछता है वो कैसा या कैसी लग रही है तो आप हमेशा हां में जवाब दें। उन्होंने शादी-शुदा कपल्स के लिए कहां कि, “हैप्पी वाइफ हैप्पी लाइफ” रिश्ते के लिए बेहद जरूरी होता है। अगर आपकी बीवी खुश है तो पूरे घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।

सुनने की क्षमता रखें: सनी लियोनी के अनुसार एक रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए एक अच्छा लिशनर होना बेहद जरूरी होता है। अगर आपमें सुनने की क्षमता है तो आप किसी भी लड़ाई को आगे बढ़ने से रोक सकते हैं। अगर आपमें सुनने की क्षमता नहीं है तो आप छोटी-छोटी बातों पर लड़ सकते हैं जिससे आपका रिश्ता कमजोर हो सकता है।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Malaika and Arjun Kapoor: मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच है मेच्योर लव, करते हैं एक दूसरे से मीठी छेड़खानी
2 प्रियंका और निक जोनस के फैन्स ने कहा कपल को स्टनिंग, जानिए इनके रिश्ते से जुड़ी बातें
3 Relationship tips: जानिए रिश्ते में प्यार से पहले दोस्ती होना क्यों जरूरी होता है
ये पढ़ा क्या?
X