scorecardresearch

सलमान से रिश्ता खत्म होने के बाद मैं पूरी तरह टूट गई थी- कभी गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सोमी ने जब सलमान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया देखी तभी से वह उनके प्यार में पागल हो गई। इसके बाद वह सब कुछ छोड़कर अमेरिका से मुंबई आ गईं।

somy ali salman khan, somy ali stories
सोमी अली और सलमान खान ने बुलंद नाम की एक अनरिलीजड फिल्म में काम किया। (तस्वीरें: सोमी अली/इंस्टाग्राम और somyali.com)

सलमान खान और सोमी अली का रिश्ता दुनिया में किसी से छुपा नहीं है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपने करियर की शुरुआत से ही बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग रही है। उनकी फिल्म मैने प्यार किया 1989 में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद दुनिया भर में उनके फैन लाखों में पहुंच गए थे। सलमान की कशिश ऐसी थी कि सात संदर पार सिर्फ 16 साल की उम्र में सोमी अली ने उन्हें दिल दे बैठीं।

सोमी ने जब सलमान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया देखी तभी से वह उनके प्यार में पागल हो गई। 90 के दशक में एक से बढ़कर सलमान की हिट फिल्में आ रही थीं। सोमी अली ने तभी सोच लिया कि वह सलमान खान से शादी करेंगी। इसके बाद वह सब कुछ छोड़कर अमेरिका से मुंबई आ गईं।

वॉलेट में रखती थी फोटो: हाल ही में सोमी ने फ्री प्रेस जर्नल के साथ एक चैट साझा कर बताया है कि वो 16 साल की थीं जब उन्होंने सूरज बड़जात्या की फिल्म मैंने प्यार किया देखी थी और सलमान के साथ शादी करने की ठान ली थी। सलमान उनका पहला क्रश थे। उन्होंने बताया कि वह सलमान खान की फोटो अपने वॉलेट में रखती थी। जब वो भारत आईं तो सलमान खान की अगली फिल्म बागी रिलीज हुई थी । सलमान अपने करियर की शुरुआत से ही मेगास्टार बन गए थे।

फ्लाइट में शादी की बात कहीः सोमी अली ने भी बॉलीवुड में एंट्री की और सलमान खान (somy salman movie) के साथ एक फिल्म में काम भी किया। सोमी और सलमान खान (salman and somy relation) के प्यार के रिश्ते की शुरुआत के कुछ किस्से सोमी ने बताएं है। उन्होंने कहा कि वो नेपाल जा रहे थे तो सलमान उनकी बगल में बैठे थे, उन्होंने सलमान को देखकर उसकी फोटो को छुपा लिया था। उन्होंने कहा कि मैं भारत आपसे शादी करने आई हूं। सलमान ने सोमी की बात सुनकर उन्हें जवाब दिया कि मेरी पहले से ही लवर है। इन सबके बावजूद हमारा रिश्ता एक साल बाद शुरू हुआ जब मैं 17 साल की हो गईं।

सलमान ने आई लव यू कहाः सोमी ने बताया कि जब सलमान ने उन्हें आई लव यू कहा तो उस समय उनकी उम्र 17 साल की थी। टीन ऐज में सलमान से प्यार का इज़हार सुनकर वो हैरान रह गई थीं। सोमी ने बताया कि सलमान के साथ उनका रिश्ता दस सालों तक चला इस दौरान उनका सलमान के घर आना-जाना रहता था।

जब सोमी पूरी तरह से टूट गयी: उनकी फैमिली की तारीफ करते हुए सोमी ने कहा कि सलमान के पैरेंट्स बहुत अच्छे हैं उनके घर में जाकर बहुत कुछ सीखने को मिला। वहां धर्म को लेकर भेद-भाव नहीं किया जाता। हाल ही में उन्होंने जूम के साथ बातचीत करते हुए कहा कि सलमान ने उनके साथ धोखा किया है। उनसे रिश्ता खत्म करने के बाद मैं पूरी तरह टूट गई थी और भारत से वापस चली गई थी। सलमान से रिश्ता खत्म करने के बाद मैं वापस अमेरिका चली गई जहां मैं नो मोर टियर्स नाम के एनजीओ के साथ काम करती हूं।

पढें लव और रिलेशनशिप (Loverelationshiphindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट