ताज़ा खबर
 

प्रियंका और निक जोनस के फैन्स ने कहा कपल को स्टनिंग, जानिए इनके रिश्ते से जुड़ी बातें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने प्रोफेशनल लाइफ का भी बेहतर तरीके से ध्यान रखते हैं। दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

Author Updated: August 29, 2019 5:16 PM
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Source: Instagram)

जैसा कि हमें पता है प्रियंका और निक जोनस 1 दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे। हालांकि दोनों के बीच एक अच्छी एज गैप है लेकिन फिर भी दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छी तरह कॉम्प्लीमेंट करते हैं। प्रियंका और निक अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को काफी अच्छी तरह बैलेंस करते हैं। दोनों की इंस्टाग्राम की अकाउंट को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं। जहां निक जोनस अपने सिंगिंग करियल को देखते हैं वहीं प्रियंका अपने फिल्मों पर ध्यान देती हैं।

अगर आप दोनों के लव लाइफ की बात करें तो भी आप दोनों के इंस्टाग्राम के अकाउंट से इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों के रिश्ते में कितना प्यार है। आए दिन निक और प्रियंका एक दूसरे के साथ के फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।

चाहे किसी हॉलीडे पर जाएं या फिर किसी पार्टी में, निक और प्रियंका हमेशा एक-दूसरे का हाथ पकड़े दिखते हैं। अगर आप निक और प्रियंका की इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे आप उन दोनों के बीच की केमिस्ट्री का अंदाजा लगा पाएंगें। साथ ही आप ये भी देख पाएंगें कि निक और प्रियंका के फैन्स उन्हें कितना पसंद करते हैं। निक और प्रियंका के फैन्स उनके फोटोज पर आए दिन कमेंट्स भी करते हैं। कमेंट्स में कभी- बोथ ऑफ यू आर लुकिंग गुड लिखते हैं तो कभी स्टनिंग कपल।

 

View this post on Instagram

 

It’s in the air..

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

निक और प्रियंका एक दूसरे को समय देने के साथ-साथ एक-दूसरे की फैमिली को भी समय देते हैं। चाहे कोई फैमिली फंक्शन हो या फिर डिनर पर जाना, निक और प्रियंका परिवार को समय देने से पीछे नहीं हटटे हैं। निक और प्रियंका की इंस्टाग्राम फोटोज से आप इस बात को देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे के परिवार के सदस्यों का कितना सम्मना करते हैं।

Source: Instagram

अगर वर्कलाइफ की बात करें तो भी आप यह देख सकते हैं कि दोनों हमेशा एक-दूसरे को स्पेस देते हैं। निक अपने कॉन्सर्ट और प्रियंका अपनी फिल्मों और एड फिल्म पर पूरा ध्यान देती हैं। उन्हें इस बात का पूरा आइडिया है कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे बैलेंस किया जाता है। अपने-अपने वर्कलाइफ को दोनों बिल्कुल भी अंदेखा नहीं करते हैं।

Source: Instagram

अगर आप भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस कर के चलना चाहते हैं तो आप निक और प्रियंका से सिख सकते हैं। इससे आपके रिश्ते में प्यार भी बरकरार रहेगा और आपकी प्रोफेशनल लाइफ में भी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आएगी।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Relationship tips: जानिए रिश्ते में प्यार से पहले दोस्ती होना क्यों जरूरी होता है
2 कैसे जानें की आपका पार्टनर आपको सबसे ज्यादा स्पेशल मानता है
3 माता-पिता अपने बच्चों के टैंट्रम्स को करें ऐसे मैनेज, जाने सही तरीका