ताज़ा खबर
 

‘तीन बच्चे होने के बाद मैंने ये काम शुरू किया’, जब इस पोर्न एक्ट्रेस ने बताया क्यों है वो सुपरमॉम

जब मुझसे पहली बार पूछा गया कि मैं दूसरे माता-पिता को क्या सलाह दूं, तो पहली बात जो दिमाग में आई थी वह थी कि आप हर चीज को प्लास्टिक से कवर कर लें।

हॉली हैल्सटन ने जब पोर्न फिल्मों में कदम रखा तो उनकी तीन बेटियां थीं।

Holly Halston parenting: पॉर्न पिल्मों में काम करने वाली महिलाओं को वो सम्मान नहीं मिलता है जो दूसरे कलाकारों को मिलता है। भारत में तो इस मामले में हालत काफी बदतर है। हालांकि ये महिलाएं भी आम महिलाओं की तरह ही होती हैं। लेकिन जब बात पैरेंटिंग की आती है तो उनपर यह सवाल उठता है कि वे अपने बच्चों की परवरिश कैसे करती हैं। ऐसी ही एक पॉर्न स्टार हैं हॉली हैल्सटन और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पैरेंटिंग के बारे में लोगों को बताया।

उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातों के बारे में बताया कि, “मैं एक ओरिजनल पॉर्न मिल्फ हूं। सन 2000 में मैंने पॉर्न फिल्में करनी शुरू और उसके पहले मेरी तीन लड़कियां थीं। मैं कह सकती हूं जब आप माता-पिता बनते हैं तो वो आपके लिए एक बड़ी मुश्किल होती है और कई बार आप बहुत फ्रस्ट्रेटिंग भी महसूस करने लगते हैं।”

“एक इंटरव्यू के दौरान मुझसे पहली बार पूछा गया था कि मैं दूसरे माता-पिता को क्या सलाह दूं, तो पहली बात जो दिमाग में आई थी वह थी कि आप हर चीज को प्लास्टिक से कवर कर लें और रबर मैट्रेस शीट को डबल कर लें। लेकिन मैं एक ऐसी मां भी हूं जो अपने बेटियों से प्यार, ह्यूमर और भी बहुत सी चीजों के बारे में बात करती हूं। उनके साथ ईमानदार होने से वह चीजों को मेरी नजरों से देखती हैं। हालांकि मैंने भी बहुत सी गलतियां कि लेकिन जो भी किया उसमें मेरा कोई गलत इरादा नहीं था।”

उन्होंने इंटरव्यू में यह भी बताया कि “मैं विश्वास के साथ कह सकती हूं कि आप गलतियां करेंगे और शायद इससे आपकी पैरेंटिंग पर भी सवाल उठे, लेकिन अपनी गलतियों पर गर्व करना ही लक्ष्य है। मैंने अपनी तीनों बेटियों से सीखा कि मैं सबसे अच्छी कैसे हो सकती हूं या मैं क्या करूं जिससे मैं खुद को अच्छा बना सकूं। मैं अपनी तीनों बेटियों की शुक्रगुजार हूं कि मुझे उनसे कुछ ना कुछ सीखने को मिला है।”

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App