ताज़ा खबर
 

Neha kakkar से जानिए फीमेल पार्टनर से कैसे करना चाहिए बर्ताव

पिछले साल दिसंबर में नेहा ने अचानक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर की गई सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था। इस दौरान नेहा कई शो में बेहद भावुक भी नजर आईं। उन्होंने कुछ हफ्तों बाद कहा कि वह ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में ब्रेकअप के दौर से गुजरी हैं।
Neha Kakkar Relationship Tips: किसी रिलेशनशिप का भविष्य क्या होगा यह किसी को नहीं पता। कल तक जो प्रेमी जोड़ा सबकी नजरों में बेहद खुश नजर आता था आज वह एक-दूसरे से अलग हो चुका है। हम बात कर रहे हैं मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ और अभिनेता हिमांश कोहली की। कुछ समय पहले ही इनका ब्रेकअप हुआ है। हम सभी जानते हैं कि प्यार में सिर्फ ‘आई लव यू’ बोलना ही सबकुछ नहीं होता बल्कि किसी भी रिलेशनशिप में विश्वास और एक-दूसरे के प्रति समझ बेहद जरूरी होती है। ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने भी अपने कई अनुभव साझा किए हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फॉलोअर्स को बताया कि किसी भी प्रेमी को अपनी प्रेमिका से किस तरह बर्ताव करना चाहिए।

नेहा ने गुरुवार (11 अप्रैल 2019) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। इसमें उन्होंने बताया कि रिलेशनशिप में रहते हुए ब्वॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड से किस तरह बर्ताव करना चाहिए। नेहा ने जो स्टोरी शेयर की उसमें लिखा था ‘Treat your girlfreind nice or someone else will’ यानि की अपनी गर्लफ्रेंड का ख्याल रखिए वर्ना कोई और रखेगा। इसपर नेहा ने आगे लिखा ‘हमें खुद अपना ख्याल रखना चाहिए और किसी पर भी आश्रित नहीं रहना चाहिए।

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में नेहा ने अचानक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर की गई सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था। इस दौरान नेहा कई शो में बेहद भावुक भी नजर आईं। उन्होंने कुछ हफ्तों बाद कहा कि वह ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं। हालांकि नेहा ने कहा कि दोनों का अलग होना एक सोच समझकर लिया गया फैसला था। उन्होंने बताया कि वह हिमांश से शादी करन चाहती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App