ताज़ा खबर
 

मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता को ये लाजवाब लेटर लिख कराया प्यार का एहसास

मिलिंद सोमन ने अपनी पत्नी अंकिता को इंस्टाग्राम के पोस्ट के जरिए अपने प्यार का एहसास दिलाया और उनके लिए एक बेहद खूबसूरत सा लेटर भी लिखा।

मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता (Source: Instagram)

लगभग एक साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 52 साल के मिलिंद सोमन ने अपने से आधी उम्र की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर जिनकी उम्र 26 है के साथ इसी साल शादी के बंधन में बंध गए। अंकिता मिलिंद की दूसरी पत्नी हैं। मिलिंद सोमन ने अपनी लव स्टोरी एक नाइट क्लब से शुरू हुई थी और उन्होंने इस प्यार को आगे बढ़ाने की पहल की थी। हाल ही में मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम के एक पोस्ट पर अंकिता को एक लाजवाब लेटर लिखा और अपने प्यार का एक बार फिर एहसास दिलाया।

एक इंटरव्यू में मिलिंद ने बताया था कि अंकिता से मिलना एक इत्तेफाक था। पहली बार उन्होंने अंकिता को चेन्नई के नाइट क्लब में देखा था। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें नाइट क्लब जाना बिल्कुल पसंद नहीं हैं। पहली बार मैं गया था और वहां मैंने अंकिता को देखा और मैंने खुद जाकर उन्हें अपना नंबर दिया और कहां अगर आपका मन हो तो आप मुझे कभी भी कॉल कर सकती हैं। अगले दिन ही अंकिता का कॉल आया और फिर हमने मिलना शुरू कर दिया। अंकित एयरएशिया में सीनियर फ्लाइट अटेंडेंट थी और 2015 में मिलिंद सोमन के साथ 10 किलोमिटर का पहला मैराथन भी पूरा किया था।

https://www.instagram.com/p/Bro5W91HZgE/?utm_source=ig_web_copy_link

मिलिंद सोमन और अंकिता 22 अप्रिय 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। रिपोर्ट्स के अनुसा पहले दोनों के परिवारवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन दोनों ने सबको मना लिया। इनकी शादी अलिबाग से हुई थी और इनकी शादी में इन दोनों के सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही आए थे। इनकी शादी महाराष्ट्रीयन और असमी रीति रिवाज से हुई थी। मिलिंद की पहली शादी फ्रेंच अभिनेत्री मिलेन जंपानोई से हुई थी लेकिन 2006 में दोनों से शादी के बंधन से अलग हो गए थे।

Next Stories
1 दीपिका पादुकोण से सीख सकते हैं रिश्ते को बेहतर बनाने के ये टिप्स
2 दीपिका और रणबीर से सीख सकते हैं ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहने की कला
3 बुरा नहीं लाइफ पार्टनर से लड़ना, गुस्से को पीना है खतरनाक
ये पढ़ा क्या?
X