ताज़ा खबर
 

टीवी एक्ट्रेस Asha Negi से जानिए अपने रिश्ते में रोमांस कैसे बनाए रखें

Asha Negi: आशा नेगी और रित्विक धनजानी एक बेहद ही प्यारे और रोमांटिक कपल हैं। यदि इस कपल की तरह आप भी अपने रिश्ते में रोमांस बनाएं रखना चाहते हैं तो इनकी बताई टिप्स को फॉलो करें।

Author Updated: May 14, 2019 4:46 PM
आशा नेगी और रित्विक धनजानी (Source: ashanegi)

Rithvik Dhanjani and Asha Negi: आशा नेगी एक बेहतरी टीवी एक्ट्रेस हैं और अपने ही को-स्टार के साथ काफी समय रिलेशनशिप में हैं। टीवी की दुनिया में इस कपल को एक बेहद आदर्श और रोमांटिक कपल माना जाता है। काफी एक्टर्स इस कपल को देखकर बहुत प्रेरित होते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान आशा नेगी ने बताया कि किस प्रकार आप अपने रिश्ते में रोमांस को बनाए रख सकते हैं। आशा नेगी ने कहा कि कई लोग ऐसे होते हैं जो एक रिश्ते में काफी लंबे समय से होते हैं लेकिन इसके बावजूद उनमें रोमांस की कमी होती है। यदि आप भी ऐसे ही कपल्स में आते हैं तो आप आशा नेगी के बताए टिप्स को जरूर फॉलो करें और अपने रिश्ते में रोमांस को बढ़ाएं।

बातचीत करें:
आशा नेगी का मानना है कि एक मजबूत रिश्ते के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज एक-दूसरे से बातचीत करना होता है। जब आप अपने पार्टनर से बात करेंगे तो आपके बीच का जुड़ाव बढ़ेगा। जब जुड़ाव बढ़ेगा और एक-दूसरे की बातों को समझेंगे तो रोमांस खुद आ जाएगा।

समय दें:
आशा नेगी रित्विक धनजानी के साथ अधिक से अधिक समय बिताना पसंद करती हैं। उनका कहना है कि वह अपने पति के साथ डिनर डेट या फिर फिल्म देखने अक्सर जाती हैं। इससे एक-दूसरे के साथ रोमांस करने का भी समय मिल जाता है।

भावनाएं बताएं:
आशा नेगी के अनुसार रिश्ते में रोमांस लाने के लिए सबसे जरूरी है कि आप अपने पार्टनर को अपनी भावनाएं दिखाएं। जब तक आप अपने पार्टनर को अपनी भावनाएं नहीं दिखाएंगें आपके बीच का रोमांस नहीं बढ़ेगा।

सपोर्ट:
आशा नेगी का कहना है कि यदि आप अपने पार्टनर को सपोर्ट करेंगे तो उसके मन में आपके लिए सम्मान और प्यार दोनों ही बहुत बढ़ जाएगा। साथ ही सपोर्ट करने से आपके बीच में रोमांस भी बढ़ेगा।

सरप्राइज:
आशा नेगी अपने पार्टनर को हमेशा किसी ना किसी तरीके का सरप्राइज देती रहती हैं। यह भी एक कारण है कि उनके बीच हमेशा रोमांस बना रहता है। इसलिए आप भी अपने पार्टनर को थोड़े समय पर कुछ सरप्राइज दें।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘तीन बच्चे होने के बाद मैंने ये काम शुरू किया’, जब इस पोर्न एक्ट्रेस ने बताया क्यों है वो सुपरमॉम
2 बेटे के बोर्ड में नहीं आए ज्यादा मार्क्स, मां ने जो किया वो सबके लिए एक सीख है
3 सोनम कपूर और आनंद आहूजा से आप भी ले सकते हैं सफल शादी के कुछ टिप्स