ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड के पापा से मिलने जाने से पहले इन बातों का रखें ख्याल नहीं तो…

हर युवा लड़का चाहता है कि उसकी अच्छी सी, सुंदर सी गर्लफ्रेंड हो और वो उसके साथ जी भरकर बातें कर सके या रोमांस कर सके।
अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से सच्चा प्यार करते हैं तो आपको उसके घरवालों का भी खासा ख्याल रखना होगा।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

हर युवा लड़का चाहता है कि उसकी अच्छी सी, सुंदर सी गर्लफ्रेंड हो और वो उसके साथ जी भरकर बातें कर सके या रोमांस कर सके। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से सच्चा प्यार करते हैं तो आपको उसके घरवालों का भी खासा ख्याल रखना होगा। खासतौर पर उसके पापा के सामने आपको एक परफेक्ट पार्टनर बनकर जाना होगा। अपनी गर्लफ्रेंड के पापा से मिलने जाते समय आपको कुछ चीजों का ध्यान रखना पड़ेगा। आपके कपड़े और ड्रेसिंग सेंस आपके बारे में काफी कुछ बताता है इसलिए जरूरी है कि आप अपने पहनावे का खासा ध्यान रखें। इसके साथ ही आप उनसे पहली बार मिलते समय उन्हें कोई ना कोई गिफ्ट जरूर दें। ऐसा करने से आपकी गर्लफ्रेंड में भी आपसे काफी इंप्रेस हो जाएगी और उसके पापा को भी अच्छा लगेगा। उनके सामने आप हमेशा प्यार और आदर के साथ पेश आए। अगर उनकी कोई बात आपको सही नहीं लगती तो भी आप उनकी बातों पर अपनी कोई राय नहीं रखें।

पहली बार मिलने पर आप काफी सोच-समझकर अपनी बात रखें। आपकी बातों से लगना चाहिए कि आप उनके सामने सभ्‍य तरीके से पेश आ रहे हैं। आप उनकी लाइफ, उनकी मेहनत और उनके घर की तारीफ करना ना भूलें। आप उन्हें विश्वास दिलाएं कि आप उनकी बेटी के लिए बेस्ट हैं। आप शादी के बाद भी उनकी बेटी का ख्याल इसी तरह रखेंगे जैसा कि अभी रख रहे हैं।

हर पिता चाहता है कि उनकी बेटी को एक ऐसा जीवनसाथी मिलें जो प्यार करने के साथ-साथ उसे समझें भी और उसकी जरूरतों का भी ख्याल रखें। अगर आप इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलते हैं तो उनके सामने आपका इंप्रेसन काफी अच्छा होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.