scorecardresearch

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने मनाई वन मंथ एनिवर्सरी, आप भी इस अनोखे अंदाज में कर सकते हैं सेलिब्रेट

शादी के एक महीने पूरे होने पर कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर कर पति विक्की कौशल को शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

Katrina Viccky Photo, Viccky katrina shadi
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

आज 9 जनवरी को विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina Wedding) की शादी को एक महीना हो चुका है। इस खास मौके पर मिसेज कौशल अपने पति पर खास तरीके से प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं। बता दें राजस्थान के माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में इस बॉलीवुड कपल ने हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी।

बता दें कि पिछले साल 9 दिसंबर को विक्की और कैट ने शादी की थी। इस खास मौके को एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ सेलिब्रेट किया है। इसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। शादी की सालगिरह हमारे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण इवेंट में से एक है। लेकिन अक्सर काम के चक्कर में पुरुष अपनी शादी की सालगिरह को भूल जाते हैं।

आप इसे किसी कारणवश भूल गए हैं तो यह कोई अपराध नहीं है। लेकिन नाराज पत्नी को मनाना थोड़ा मुश्किल काम है। ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप अपने पार्टनर से मांफी मांगते हुए इस दिन को और अच्छे से सेलिब्रेट कर सकते हैं। ऐसी गलती हो जाए तो उससे कैसे निपटें और अपने पार्टनर को के साथ जुदा अंदाज में सालगिरह कैसे मनाएं आइए जानते हैं।

सरप्राइज प्लान करें: यदि आपकी एनिवर्सरी आने वाली है तो सबसे पहले आप अपने पार्टनर के लिए एक सरप्राइज प्लान कर सकते हैं। इसके लिए आप आपने पति या पत्नी के पसंद को ध्यान में रखते हुए उनकी पसंद का कोई गिफ्ट ले सकते हैं। या फिर अगर पार्टनर घूमने का शौक़ीन है तो अपनी छुट्टियों के हिसाब से कोई ट्रिप प्लान करके उसकी टिकट, होटल बुकिंग आदि पहले कर सकते हैं और अपने सालगिरह के दिन उसे सरप्राइज दे सकते हैं।

फूलों का सहारा लें: अगर आप गलती से भी अपनी एनिवर्सरी भूल गए हैं तो आपकी शामत आ सकती है, लेकिन एक उपाय है रूठी हुई महिला का दिल जीतना है तो फूल सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं और यदि अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने के लिए सबकुछ कर चुके हैं तो फूलों का गुलदस्ता आपके काम आ सकता है। इसके लिए आपको बस इतना करना है कि फूलों के साथ एक बार फिर अपने प्यार का इजहार करें। इसके अलावा आप उनकी अनुपस्थिति में घर को अंदर से सजा भी सकते हैं।

साथ टाइम स्पेंड करें: इस खास मौके के दिन हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर उसके साथ समय व्यतीत करे। ऐसे में आपको अपने पार्टनर को भरपूर समय देना चाहिए। इसके लिए आप कोई मूवी देखने जा सकते हैं या फिर पार्टनर की पसंद को देखते हुए शॉपिंग भी कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आप बाहर जानें का प्लान नहीं कर रहे हैं तो मैरिज एनिवर्सरी पर अपना फेवरेट फूड घर पर साथ मिलकर बनाएं। इसके लिए आप दोनों पहले से ही तैयारी करके रख सकते हैं और खाने-पीने का मेन्यु तैयार कर सकते हैं। घर का बना टेस्टी खाना साथ में खाते हुए आपको काफी स्पेशल फील होगा।

पढें लव और रिलेशनशिप (Loverelationshiphindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट