ताज़ा खबर
 

स्कूल से UPSC तक रहीं टॉपर, शादी के फैसले पर हुआ था हंगामा; 2 साल बाद ही तलाक के लिए कोर्ट पहुंची IAS टीना डाबी

IAS Tina Dabi Divorce: साल 2015 में यूपीएससी टॉप करने वाली आईएएस टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर खान ने अलग होने के लिए तलाक लेने का फैसला किया है।

tina dabi, ahtar aamir khan, tina dabi latest newsटीना डाबी और अतहर आमिर खान ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया है।

IAS Tina Dabi to get Divorced: साल 2015 में यूपीएससी टॉप करने वाली आईएएस टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर खान ने अलग होने के लिए तलाक लेने का फैसला किया है। इसके लिए दोनों ने आपसी सहमति से जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दाखिल कर दी है।

खबरों में उनके रिश्ते में तनाव की बातें कुछ दिनों पहले ही आने लगी थी जब अतहर आमिर ने टीना डाबी को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। साथ ही टीना डाबी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम से खान हटा लिया था जिसके बाद से इन दोनों के अलग होने की खबरें और तेजी से सामने आने लगी। अब टीना और अतहर ने तलाक की अर्जी डालकर अपने रिश्तों में दूरी आने की खबर की पुष्टि कर दी है।

आपको बता दें कि टीना और अतहर ने साल 2018 में शादी की थी। उस समय इनका विवाह बहुत सुर्खियों में भी रहा था। क्योंकि इन दोनों ने इंटर रिलीजिन मैरिज की थी। जबकि कई बड़ी हस्तियों ने इनके फैसले की खूब तारीफ की थी। जानकारी के मुताबिक टीना ने यूपीएससी में टॉप किया था और अतहर दूसरे स्थान पर थे।

दोनों की इस दौरान पोस्टिंग भी जयपुर में ही हुई थी। ट्रेनिंग के दौरान टीना और अतहर एक दूसरे के करीब आए थे और फिर शादी का फैसला किया। बताया जाता है कि अतहर ने एक इवेंट में उन्हें प्रपोज किया था और कुछ दिन बाद उनके घर जाकर शादी की बात की थी।फिलहाल टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के तौर पर काम कर रही हैं जबकि आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर तैनात हैं।

जब टीना और आमिर की शादी होने वाली थी तब हिंदू महासभा ने इस शादी पर एतराज जताते हुए इस शादी को लव जिहाद की साजिश का नाम दिया था। अब शादी के दो साल बाद ही तलाक की खबरों ने फिर से इस मुद्दे पर बातचीत को बढ़ावा दिया है। जानकारों के मुताबिक टीना और अतहर की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। तब दोनों ने ज्यादातर समय एक-दूसरे के साथ बिताना शुरू किया। ट्रेनिंग के दौरान ही उनके साथ रहने वालों को उनके रिश्ते के बारे में पता चल गया था। दोनों की शादी की खबर ने इनके रिश्ते की खबर की पुष्टि की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हप्पू की उलटन पलटन’ की राजेश भाभी का लाइफस्टाइल नहीं हैं किसी सुपरस्टार से कम, जानिये
2 नहलाने से लेकर सिक्योरिटी तक, Taimur Ali Khan की नैनी कुछ ऐसे रखती हैं उनका ध्यान, सैलरी भी कम नहीं…
IND vs AUS 3rd ODI
X