ताज़ा खबर
 

बच्चों के फिटनेस गुरु हैं ऋतिक रोशन, तलाक के बाद भी उनका ऐसे रखते हैं ख्याल

ऋतिक रोशन अपने कामों में व्यस्त रहने के बावजूद अपने बच्चों का बहुत ही अच्छी तरह ध्यान रखते हैं। व्यस्त जीवन से भी थोड़ा समय निकालकर अपने बच्चों के साथ समय बिताते हैं।

Author Updated: January 16, 2019 3:33 PM
ऋतिक रोशन (Source: Instagram)

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन बाकी माता-पिता के जैसा ही अपने बच्चों का बहुत अच्छे से ध्यान रखते हैं। हालांकि उनका तलाक हो चुका है लेकिन फिर भी इस बात का असर वो अपने दोनों बच्चों पर नहीं पड़ने देते हैं। बच्चों के साथ समय बिताने के लिए उनकी छुट्टी के दौरान ऋतिक रोशन उनके साथ रहते हैं , साथ ही अपने व्यस्त जीवन से भी समय निकालकर ऋतिक अपने बच्चों के साथ समय बिताते हैं। ऋतिक रोशन अपने दोनों बच्चों के बेहद करीब हैं और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि खाली समय में या फिर किसी खास मौके पर वह अपने बच्चों के साथ कैसे समय बिताते हैं।

बच्चों के साथ घूमने जाना:
व्यस्त दिनचर्या होने के बावजूद, सुपर 30 अभिनेता अपने बेटों के साथ यात्रा करने के लिए निकाल लेते हैं। अपने बच्चों के साथ वह अलग-अलग जगहों पर जाते हैं और उन्हें नई-नई चीजें भी सिखाते हैं।

एडवेंचर:
ऋतिक रोशन अपने बच्चों को अलग-अलग एडवेंचर स्पोर्ट भी करवाते हैं जैसे- हाइकिंग या फिर आर्चरी। वह उन्हें जिंदगी में अलग-अलग अनुभवों के बारे में बताते हैं ताकि आगे उन्हें किसी चीज को लेकर कोई परेशानी ना हो।

क्रिएटिविटी:
ऋतिक रोशन एक ऐसे पिता हैं जो अपने बच्चों के साथ नई-नई चीजें करने का ट्राई करते हैं। जैसा कि आप इस पोस्ट में देख रहे हैं कि वह अपने बच्चों को मास्क बनाना सिखा रहे हैं और बहुत ही अच्छे से मास्क बनाने में सफल भी दिख रहे हैं।

खाना बनाना सिखाना:
एडवेंचर स्पोर्ट के साथ ही ऋतिक रोशन अपने बच्चों को खाना बनाना भी सिखाते हैं। ऋतिक का कहना है कि वह अपने बच्चों को एक्सपर्ट बनाना चाहते हैं और चाहते हैं कि उन्हें हर किसी चीज की सही जानकारी हो।

फिट रखते हैं:
जैसा कि हम सभी को पता है ऋतिक रोशन की फिटनेस से कई लोग प्रेरणा लेते हैं। 45 की उम्र होने के बावजूद वह बिल्कुल फिट हैं और यही कारण भी है कि ऋतिक अपने बच्चों के भी एक अच्छे ट्रेनर हैं। फिटनेस से जुड़ी हर चीजों की ट्रेनिंग वह अपने बच्चों को देते हैं। बच्चों को फिट रखने के लिए उन्हें अलग से किसी ट्रेनर की जरूरत नहीं है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बेटर पैरेंटिंग के लिए काजोल से सीख सकते हैं ये टिप्स
2 बच्चों का ध्यान रखने के लिए ट्विंकल खन्ना से सीख सकते हैं ये गुण
3 प्रियंका चोपड़ा से जानिए रिश्ते को मजबूत और बेहतर बनाने के टिप्स