‘हप्पू की उलटन पलटन’ की राजेश भाभी का लाइफस्टाइल नहीं हैं किसी सुपरस्टार से कम, जानिये

Kamna Pathak Lifestyle: आपको बता दें कि शो में नौ बच्चों की मां का रोल निभाने वाली कामना पाठक की अभी तक शादी नहीं हुई है।

kamna pathak, rajesh bhabhi, kamna pathak bio
कामना पाठक 'हप्पू की उलटन पलटन' में राजेश भाभी का किरदार निभाती हैं।

Kamna Pathak of Happu Ki Ultan Paltan: हप्पू की उलटन पलटन एंड टीवी चैनल के सबसे मशहूर शो में से एक है। इस शो में दरोगा हप्पू सिंह की पत्नी राजेश भाभी का किरदार सभी दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ चुका हैं। इस शो में राजेश भाभी का रोल कामना पाठक निभा रही हैं।

आपको बता दें कि शो में नौ बच्चों की मां का रोल निभाने वाली कामना पाठक की अभी तक शादी नहीं हुई है। वो अपने करियर को लेकर बहुत फॉक्स रहती हैं। कामना करियर में सफलता हासिल करने के लिए सकारात्मक रवैया अपनाती हैं।

थियेटर से की थी करियर की शुरुआत – कामना ने एक्टिंग में करियर बनाने की शुरुआत थियेटर से की थी। उन्होंने थियेटर के दौरान चाणक्य, आखिरी शमा, मोटेराम का सत्याग्रह, काबूलीवाला और द बीस्ट इन ब्यूटी आदि में काम किया है। 2017 में उन्होंने ‘सबसे बड़ा कलाकार’ में काम किया है। आपको बता दें कि उन्होंने इंग्लिश मूवी से फिल्मों में कदम रखा था। मैंगो ड्रीम्स फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म रही है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की हैं शौकीन –
कामना को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का बहुत शौक है। वह अक्सर हप्पू सिंह की उलटन पलटन की कास्ट के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। कई बार वो टेलीविजन इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के साथ भी फोटो शेयर करती हैं तो कई बार परिवार के सदस्यों का प्यार पाती हुई और दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए भी उनकी फोटो वायरल होती रहती हैं।

असल में हैं काफी बोल्ड – शो में साड़ी के लुक में रहने वाली कामना असल में काफी बोल्ड हैं। वो अक्सर वेस्टर्न ड्रेस में सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। 2019 में जब उन्होंने हप्पू की उलटन पलटन में पहली बार देखा गया तो सोशल मीडिया पर उनके लुक की तुलना दबंग की रज्जो यानी सोनाक्षी सिंहा के लुक से की जा रही थी। उस समय कामना काफी लेमलाइट में रही थी।

कितना कमा लेती हैं रज्जो – शो में कामना को राजेश भाभी या रज्जो के नाम से बुलाया जाता है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कामना को एक दिन शूट करने के 60 से 70 हजार मिलते हैं। आपको बता दें कि कामना दिल्ली के मिरांडा हाऊस कॉलेज से बी. ए. की स्टूडेंट रह चुकी हैं।

पढें लव और रिलेशनशिप समाचार (Loverelationshiphindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X