ताज़ा खबर
 

ऑफिस के बाथरूम में मिलकर आखिर ऐसी कौन सी बातें करती हैं लड़कियां

देर तक चुप और शांत बैठने के बाद लड़कियों के दिमाग में कई तरह की बातें आती हैं जो वह जल्द से जल्द किसी के साथ शेयर करना चाहती हैं। ऐसे में वह बाथरूम का सहारा लेती हैं और वहीं अपनी सारी प्राइवेट बातें शेयर करती हैं।
जानिए आखिर वहां वह किस-किस तरह की बातें करती हैं।(फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस)

ऑफिस में काम करते समय अक्सर लड़कियों को बाते करने का मौका नहीं मिलता है। ऐसे में ऑफिस के बाथरूम को ही वह अपना गॉसिप्स रूम बना लेती हैं। देर तक चुप और शांत बैठने के बाद लड़कियों के दिमाग में कई तरह की बातें आती हैं जो वह जल्द से जल्द किसी के साथ शेयर करना चाहती हैं। ऐसे में वह बाथरूम का सहारा लेती हैं और वहीं अपनी सारी प्राइवेट बातें शेयर करती हैं। जानिए आखिर वहां वह किस-किस तरह की बातें करती हैं।

ऑफिस में काम करने वाली ज्यादातर लड़कियां रिलेशनशिप या लव में होती हैं। ऐसे में वह अपनी फ्रेंड्स को हर दिन का अपडेट देने के लिए बेताब रहती हैं। इसके अलावा अगर ऑफिस के स्टाफ में किसी का चक्कर चल रहा हो तो वह उस पर भी गॉसिप्स करना शुरू कर देती हैं । उनके लिए ये जानना भी बेहद जरूरी होता है कि वह जिस लड़के को इतने दिनों से मन ही मन में पसंद कर रही हैं, कहीं वह शादीशुदा तो नहीं है। एक-दूसरे के फैशन पर कमेंट करना सबसे ज्‍यादा हॉट टॉपिक होता है। लड़कियों को एक-दूसरे के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट करने का बहुत शौक होता है।

परेशानी किसी की लाइफ में नहीं है वह अपनी परेशानियों को लेकर भी एक-दूसरे से बात करती हैं। लड़का हो या लड़की इन सभी टॉपिक से हटकर ऑफिस के बाथरूम में एक काम जरूर करते हैं, वह है ऑफिस पॉलीटिक्‍स। अच्छी हो या बुरी हर इंप्‍लॉइ अपने बॉस के बारे में कुछ ना कुछ बातें जरूर करते हैं और इसके लिए भी वह बाथरूम का प्रयोग ही करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.