ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा से आप भी ले सकते हैं सफल शादी के कुछ टिप्स

Anand and Sonam Ahuja happy marriage tips: आनंद और सोनम के बताए टिप्स को जरूर फॉलो करें और अपनी शादी में प्यार को लंबे समय तक बनाएं रखें। साथ ही पार्टनर के लिए सम्मान भी बनाएं रखें।

आनंद और सोनम अहूजा (Source: Sonam K Ahuja/@sonamkapoor)

Anand and Sonam Ahuja happy marriage tips: शादी जिंदगी का एक बहुत बड़ा फैसला होता है और इंसान को बहुत सोच-समझकर फैसला करना चाहिए। बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिनकी शादी पिछले साल हुई और उनमें से एक सोनम कपूर और आनंद अहूजा भी हैं। इस कपल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने बताया कि किस तरह वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करते हैं। साथ ही यह भी बताया कि एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के लिए आपको क्या करना चाहिए। आनंद और सोनम के बताए टिप्स को जरूर फॉलो करें और अपनी शादी में प्यार को लंबे समय तक बनाएं रखें।

शादी और करियर बैलेंस करना:
आनंद अहूजा लंदन के हैं और इस वजह से सोनम को भी जाना पड़ा था। लेकिन बाद में सोनम अपने काम की वजह से वजह से बाहर निकलीं। आनंद ने सोनम के इस फैसले को सराहा और साथ भी दिया। दोनों अपने करियर और शादी के इज्जत करते हैं।

नाम चेंज करना:
शादी के बाद नाम बदलना एक आम रिवाज है। लेकिन यह आप पर निर्भर करता है कि आप अपने पति का नाम लगाना चाहती हैं या नहीं। सोनम ने शादी के तुरंत बाद अपना नाम बदलकर सोनम अहूजा रख लिया था। इससे कही ना कही आपके पति के मन में आपके लिए इज्जत बढ़ जाती है।

एक-दूसरे की तारीफ:
आनंद और सोनम हमेशा एक-दूसरे के लिए अच्छी-अच्छी बातें बोलते हैं। साथ ही पर्सनली और प्रोफेशनली भी एक-दूसरे की तारीफ करते हैं। उनका ऐसा मानना है कि अपने पार्टनर की तारीफ करने से रिश्ता मजबूत होता है और मन में एक-दूसरे के लिए सम्मान भी बढ़ता है।

पैरेट्स की इज्जत करना:
आनंद और सोनम एक-दूसरे के पैरेट्स की काफी इज्जत करते हैं। यह उनके रिश्ते को और मजबूत बनाता है। ऐसा करने से ना सिर्फ पार्टनर बल्कि पैरेट्स भी इज्जत करते हैं। ये दोनों बहुत अच्छी तरह एक-दूसरे के पैरेट्स का ख्याल रखते हैं और खुश भी रखते हैं।

(और Lifestyle News पढ़ें)

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेहतर पति के साथ अच्छा पिता बनना चाहते हैं तो अमिताभ बच्चन से सीख सकते हैं ये बातें
2 Ritesh और जेनेलिया से जानिए शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाने के टिप्स
3 Akhilesh Yadav की जिंदगी में यूं एडजस्ट हो गईं डिंपल, आप भी इनकी खास बातों पर कर सकते हैं अमल
IPL 2020 LIVE
X