ताज़ा खबर
 

Father’s Day 2019 Gift Ideas: ये गिफ्ट्स देकर फादर्स डे पर अपने पिता को फील कराएं स्पेशल

Happy Father's Day 2019 Gift Ideas: कोशिश करें कि इस फादर्स डे आप अपने पिता को कुछ ऐसा दें जिससे उनके चेहरे पर खुशी आ जाए और उन्हें इस बात का एहसास भी हो कि आपको अपने पिता के पसंद-नापसंद के बारे में पता है।

Fathers Day 2019 Gift Ideas: गिफ्ट में पिता को क्या दें

Happy Father’s Day 2019 Gift Ideas:  एक बच्चे के लिए उसका पिता सबसे महत्वपूर्ण होता है और अपने बच्चों के लिए वह आदर्श होते हैं। बच्चा जितना अपनी मां से प्यार करता है उससे ज्यादा वह अपने पिता का सम्मान करता है। पिता अपने बच्चों और परिवार को खुशी देने के लिए हर इतनी मेहनत करता है कि उसके पास साथ बिताने को समय नहीं होता है। ऐसे में आप अपने पिता को इस फादर्स डे के मौके पर गिफ्ट्स जरूर दें और उन्हें बताए कि वो आपके लिए कितने खास हैं। कोशिश करें कि आप अपने पिता को कुछ ऐसा दें जिससे उनके चेहरे पर खुशी आ जाए और उन्हें इस बात का एहसास भी हो कि आपको अपने पिता के पसंद-नापसंद के बारे में पता है।

शेविंग किट:
अपने पिता को आप इस फादर्स डे के मौके पर शेविंग किट दे सकते हैं। शेविंग किट एक ऐसी चीज होती है जिसकी जरूरत हर पुरूष को होती है। इससे आपके पिता को बाहर शेविंग करवाने जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और वह घर पर ही जब मन तब शेविंग कर पाएंगें।

सनग्लास:
आप अपने पिता को सनग्लास भी दे सकते हैं। कई ऐसा पिता होते हैं जिनकी फिल्ड ड्यूटी होती है और ऐसे में सनग्लास उनके लिए काफी फायदेमंद होता है। यह उनको धूप से बचाता है। साथ ही यह आपके पिता के लिए काफी कूल गिफ्ट भी है।

मोबाइल फोन:
यदि आपके पिता के पास एनरॉयड फोन नहीं है तो आप इस फादर्स डे के मौके पर उन्हें मोबाइल गिफ्ट कर दें। इससे आप उनसे हर वक्त डीजिटली कनेक्टेड रह सकते हैं। एनरॉयड फोन होने से आप अपने पिता से वीडियो चैट भी कर सकते हैं। साथ ही आपके पिता भी इंटरनेट की मदद से काफी कुछ सिख सकते हैं।

किताबें:
किताबें भी आप अपने पिता को दे सकते हैं। खासतौर पर वो किताब जो आपके पिता को पसंद है। इससे आप अपने पिता को उन चीजों से कनेक्टेड रख सकते हैं जिससे वो जुड़े रहना चाहते हैं। ज्यादातर पिता को किताबे पढ़ने का शौक होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App