ताज़ा खबर
 

आमिर खान, विराट कोहली के अलावा और कौन से सेलिब्रिटी लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुके हैं, जानिए

Bollywood actors and live-in relationships: आमिर खान से लेकर विराट कोहली तक पहले अपने पार्टनर्स के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुकें और फिर उन्होंने शादी करने का फैसला लिया।

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, आमिर खान और किरण राव (Source: Instagram)

Bollywood live in relationship couples: आज के समय में लिव-इन-रिलेशनशिप के आप बात हो गई है। बहुत से ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जो अपने पार्टनर्स के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते हैं। कई अपने इस रिलेशन को पब्लिक कर देते हैं तो कई कई सिर्फ अपने तक ही रखते हैं। लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के पीछे एक कारण यह होता है कि आप एक-दूसरे को जान लें और फिर शादी करने का फैसला लें। इससे आपके रिश्ते में आगे जाकर किसी प्रकार की कोई समस्या भी नहीं आएगी। आमिर खान से लेकर विराट कोहली तक पहले अपने पार्टनर्स के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुकें और फिर उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। आइए जानते हैं और कौन से सेलिब्रिटी हैं जो लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

आमिर खान और किरण राव:
किरण राव ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह आमिर खान से शादी करने के बारे में श्योर नहीं थी जब तक कि वह उनके साथ रहने नहीं लगी थीं। जब वह उनके साथ लिव-इन में रहने लगी तो उन्होंने एहसास हुआ कि अब शादी कर लेनी चाहिए। एक इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा था कि, “किरण का मुझ पर एक पॉजिटिव इफेक्ट था। मैं उनके बारे में गंभीर होना शुरू कर दिया जब मैंने किरण को अपने साथ रहने के लिए कहा। वरना, मैं ऐसा नहीं करता। हम शादी करने से पहले डेढ़ साल साथ रहे थे।”

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा:
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक मैच के दौरान दुनिया को अपने रिश्ते के बारे में सब कुछ स्पष्ट कर दिया था जब विराट ने अनुष्का को फ्लाइंग किस दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो 11 दिसंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंधने से पहले यह कपल लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

सैफ अली खान और करीना कपूर:
रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और करीना अक्टूबर 2012 में शादी करने से पहले लिव-इन-रिलेशनशिप में थे। करीना कभी भी नहीं कतराती थीं कि वह सैफ के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा था, “मैंने लिव-इन रिलेशनशिप फॉर्मूले को पूरी तरह टेस्ट किया और अब मैं इसका पूरा समर्थन करती हूं। आधुनिक भारत में लिव-इन एक वास्तविकता है। मैं एक आधुनिक महिला हूं और मुझे खुशी है कि मैं उस पर खरी उतर सकी जिस पर मुझे विश्वास है।”

रणबीर कपूर और कैटरीन कैफ:
कुछ साल पहले रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वह दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में भी थे। लेकिन सभी को झटका लगा, जब दोनों ने लगभग छह साल के रिलेशन के बाद ब्रेकअप कर लिया था।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App