scorecardresearch

एआर रहमान की बेटी खतिजा ने की सगाई, जानिये कौन हैं सिंगर के होने वाले दामाद

शेयर की हुई तस्वीर में खतिजा पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए मास्क भी लगाया हुआ है।

AR Rahman,Khatija Rahman, Khantija rahman, khatija rahman engagement, ar rahman, ar rahman daughter, ar rahman daughter song, ar rahman daughter engagement, ar rahman daughter khatija, ar rahman daughter name, ar rahman daughter pic, ar rahman daughter photos, ar rahman daughter instagram, khatija rahman instagram, abp news,खतीजा रहमान, ए आर रहमान, खतीजा रहमान की सगाई, ए आर रहमान की बेटी, ए आर रहमान की बेटी की सगाई, खतीजा रहमान की सगाई
खतीजा रहमान ने पिछले हफ्ते अपनी सगाई की घोषणा की थी। (फोटो: खतीजा रहमान/इंस्टाग्राम)

अभी बीते साल 2021 के आखिरी क्षणों में एक और सेलेब की बेटी की सगाई ने सबको सरप्राइज कर दिया। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए.आर रहमान की बेटी खतीजा की सगाई हो गई है। इसकी तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में कपल कोरोना गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए मास्क लगाए नजर आ रहा है।

29 दिसंबर को हुई थी सगाई: सोशल मीडिया के जरिये खतीजा ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर किया है। एआर रहमान (AR Rahman) के बेटी खतिजा रहमान (Khatija Rahman) ने साल 2022 के शुरुआत में ही बताया अपनी सगाई का ऐलान किया तो रहमान के फैंस उनके दामाद के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गए। बता दें कि दोनों की सगाई खतीजा के बर्थडे पर यानि 29 दिसंबर को हुई थी। सगाई की तस्वीर पोस्ट करके खतीजा ने सभी को खुश होने का मौका तो दे दिया, लेकिन आइए अब हम आपको बताते हैं कौन हैं एआर रहमान के दामाद और उनके बेटी के पति और फिलहाल क्या करते हैं वो?

जन्मदिन बनाया यादगार: खतिजा रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘अल्लाह के करम से, मुझे आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने रियासदीन शेख मोहम्मद से सगाई कर ली है जो एक महत्वाकांक्षी उद्यमी और ऑडियो इंजीनियर हैं। यह सगाई मेरे जन्मदिन 29 दिसंबर को करीबी परिवार और प्रियजनों की उपस्थिति में हुई।’ कोलॉज के जरिए बनाई गई इस तस्वीर में दूसरी तरफ रियासदीन शेख मोहम्मद भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि खतिजा मशहूर संगीतकार ए आर रहमान (AR Rahman) की बड़ी बेटी हैं। जिनकी सगाई रियासदीन शेख मोहम्मद मोहम्मद से हुई है।

कौन हैं रियासदीन शेख: एआर रहमान के होने वाले दामाद और खतीजा के होने वाले पति पेशे से एक लाइव साउंड इंजीनियर हैं। रियासदीन शेख मोहम्मद म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान और अमित त्रिवेदी के लिये काम करते हैं। इसके अलावा वह कॉन्सर्ट टूर में अपना हुनर दिखाते हैं। वो देश और दुनिया के लाइव कॉन्सर्ट में म्यूजिशियन की टीम के साथ होते हैं। बता दें कि रियासदीन शेख मोहम्मद के इंस्टाग्राम पर 6 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। उनके अधिकतर सोशल मीडिया पोस्ट साउंड डिजाइनिंग इक्विपमेंट और एआर रहमान के लाइव कंसर्ट के हैं।

खतिजा भी हैं सिंगर: खतिजा की पहचान सिर्फ एआर रहमान की बेटी होने तक सीमित नहीं है। खतिजा अपने पिता की तरह एक सिंगर और समाजसेवी हैं। कृति सैनन की हालिया रिलीज फ़िल्म मिमी के एक गाने में खतिजा ने आवाज दी थी। बता दें कि इस फिल्म के म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ही थे। इसके अलावा रहमान के बच्चों मे वो उनकी लाडली बेटी हैं। कई बार खतिजा को उनके हिजाब के लिये ट्रोल भी किया गया है, जिसको लेकर उन्होंने कई दफा कहा है कि ये उनकी जिंदगी है। इसलिये वो जैसे चाहे, उसे जीयेंगी।

पढें लव और रिलेशनशिप (Loverelationshiphindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट