ताज़ा खबर
 

अजय देवगन और काजोल जैसा रिलेशनशिप चाहिए, तो रखें इन बातों का हमेशा ध्यान

Ajay Devgan and Kajol relationship tips: अजय देवगन और काजोल शादी के इतने साल के बाद भी एक-दूसरे से जुड़ें हए हैं और उनके बीच का प्यार आज भी बरकरार है। यदि आप भी उनके जैसा रिश्ता चाहते हैं तो उनकी बताई बातों पर जरूर ध्यान दें।

अजय देवगन और काजोल (Source: Kajol Devgan/@kajo)

Ajay Devgan and Kajol relationship tips: बॉलीवुड के बेहद चहेते कपल काजोल और अजय देवगन की शादी को काफी साल हो गया है लेकिन इतने सालों के बाद भी उनके बीच का प्यार और भरोसा बरकरार है। दोनों ही काफी पॉपुलर एक्टर हैं और अपने-अपने काम में व्यस्त भी रहते हैं लेकिन फिर भी एक-दूसरे का ध्यान रखते हैं और एक-दूसरे को समय देते हैं। हालांकि शादी के कुछ सालों के बाद दो लोग के बीच थोड़ी दूर आ जाती है लेकिन ऐसा अजय और काजोल के साथ नहीं हुआ। इन दोनों का प्यार आज भी पहले जैसा ही है और इस बात का खुलासा इन दोनों ने खुद एक इंटरव्यू में किया। यदि आप भी इनके जैसा रिश्ता चाहते हैं तो इनके बताए टिप्स को जरूर फॉलो करें।

ध्यान रखना:
काजोल और अजय देवगन शादी के इतने साल के बाद भी एक-दूसरे का उतना ही ध्यान रखते हैं जितना शादी की शुरूआत में रखते थे। एक-दूसरे की बातों का ध्यान रखते हैं और एक-दूसरे का पूरा सम्मान भी करते हैं।

समय देना:
अजय और काजोल प्यार और रिश्ते को बनाएं रखने के लिए एक-दूसरे को समय देना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा आप चाहे अपने काम में कितने भी व्यस्त हो आपको अपने पार्टनर को समय जरूर दें। उनके साथ क्वालिटी टाइट जरूर बिताएं। ऐसा करने से रिश्ते में मजबूती आती है।

आपसी समझ:
काजोल और अजय देवगन का मानना है कि शादी को निभाने के लिए आपसी समझ का होना बहुत जरूरी है। यदि आपसी समझ ना हो तो एक छोटी सी गलतफहमी भी रिश्ते को तोड़ सकती है और आपसी समझ हो तो बड़ी सी बड़ी बात को हैंडल किया जा सकता है।

बच्चों के साथ रहना:
अजय देवगन और काजोल के मुताबिक शादी को जोड़े रखने के लिए बच्चे भी अहम भूमिका निभाते हैं। बच्चों के होने से आप अपने पार्टनर से और अधिक जुड़ जाते हैं। इसलिए आपको एक-दूसरे को समय देने के साथ-साथ अपने बच्चों के साथ भी समय बिताना चाहिए।

(और Lifestyle News पढ़ें)

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हर मुसीबत में साथ खड़े रहते हैं शाहरुख और गौरी खान, आप भी इनसे सीख सखते हैं रिश्ते निभाने की कला
2 ऋतिक से अरबाज तक झेल रहे तलाक का दर्द, इन बातों पर अमल कर रिश्ते टूटने के खतरे को कर सकते हैं कम
3 शादी से जुड़ी जरूरी बातें जो हर कपल को जाननी चाहिए
यह पढ़ा क्या?
X