ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ से सीख सकते हैं जीने की ये सात कलाएं

कैटरीना का मानना है कि करियर में सफलता पाने के लिए हर किसी को कड़ी मेहनत करनी चाहिए। इसका कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

Katrina Kaif, Katrina Kaif life, atrina Kaif instagram, Katrina Kaif hindiकैटरीना कैफ। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की शीला कैटरीना कैफ अपने गुड लुक्स के कारण लोगों के दिलों पर छाई हुई हैं। उनके डांस मूव्स और स्वीट इमेज के कारण उनके फैन्स की संख्या आए दिन बढ़ रही है। हालांकि कैटरीना को अभिनय की समझ तो है ही इसके अलावा वो ज़िदगी को भी एक अलग नज़रिये से देखती हैं। कैट एक पब्लिक फिगर होने के बावजूद भी अपनी ज़िंदगी को फुल एंजॉय करती हैं। उनके ज़िंदगी जीने के तरीके से आप भी बहुत कुछ सीख सकते हैं। चलिए जानते हैं जीने की कौन सी कलाएं सिखा रही हैं कैटरीना।

अवसर को जानें ना दें:
साल 2003 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली कैटरीना की पहली फिल्म ‘बूम’ फ्लॉप थी लेकिन फिर भी कैट ने हार नहीं मानी और हर अवसर को अपने करियर में अच्छे बदलाव के तौर पर अपनाया।

लोगों को गलत साबित करें:
कैट को अपने करियर में उनके अभिनय के लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ी लेकिन वो मानती हैं कि वो लोग आपको दबाने की कोशिश करेंगे ही लेकिन आपको उन्हें गलत साबित करना होगा।

लक्ष्यों को पाने के लिए प्रेरित रहें:
कैटरीना अच्छी बॉडी शेप और फिटनेस के लिए वर्कआउट करती हैं और वह मानती हैं कि आपको हमेशा प्रेरित रहना चाहिए तभी आप लक्ष्यों को पूरा कर सकते हैं।

दिल टूटने के बाद भी ना रुकें:
रणबीर कपूर के साथ हाल ही में ब्रेकअप होने के बाद भी कैट अपने करियर पर पूरी तरह से फोकस कर रही है और खुश सकारात्मक रहती हैं।

अपनी निजी जिंदगी को निजी रखें:
कैटरीना अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में पब्लिक प्लैटफॉर्म पर कभी बात नहीं करती हैं। उनका मानना है कि अपनी निजी जिंदगी को निजी ही रखना चाहिए। यह सलाह आप भी अपना सकते हैं।

प्यार का पछतावा ना करें:
सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी अभिनेत्री अपनी जिंदगी में प्यार को लेकर कोई अफसोस नहीं महसूस करती हैं और समझती हैं कि प्यार के लिए आपको अपना दिन खुला रखना चाहिए।

जिंदगी को गंभीर ना बनाएं:
कैटरीना मानती हैं कि आपको ज़िंदगी को अपने तरीके से जीना चाहिए और इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। फेम और सफलता से अधिक जुड़ाव ना रखें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बदलते मौसम में लाभकारी है अजवाइन, सर्दी-जुखाम को करता है दूर
2 कम पी पाते हैं पानी तो ना हों परेशान, इन चीजों का करें सेवन
3 तुलसी में छिपी है सीने के दर्द की दवा, ऐसे करें इस्तेमाल