ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ‘मिसेज हाथी’ टॉलीवुड में भी कमा चुकी हैं नाम, जानिये अब एक एपिसोड की कितनी है फीस

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: कोमल हाथी का रोल अंबिका रंजनकर निभा रही हैं। बता दें कि अंबिका साउथ इंडियन सीरियल की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी हैं और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Komal Hathi aka Ambika Ranjankar, Ambika Ranjankar life storyअंबिका रंजनकर की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक है। इस शो के कलाकारों को पूरे देश में दर्शकों से बहुत प्रशंसा और प्यार मिला है और हर किरदार ने लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। शो के हर किरदार से लोग एक जुड़ाव महसूस करते हैं। डॉक्टर हाथी की पत्नी कोमल का किरदार अंबिका रंजनकर निभा रही हैं। बता दें कि अंबिका साउथ इंडियन सीरियल की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी हैं और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। आइए जानते हैं कोमल हाथी यानी अंबिका रंजनकर की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

एकता कपूर के सीरियल में कर चुकी हैं काम: आपको बता दें कि अंबिका ने एकता कपूर के शो ‘कसम से’ में काम किया था। हालही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो की एक तस्वीर भी शेयर की थी और उसके कैप्शन में लिखा था, ‘इस शो से बहुत सारी यादें जुड़ी हैं और बहुत सारे नए फ्रेंड्स बने।’ अंबिका इंस्टाग्राम के जरिए फैंस से और अपने दोस्तों के साथ कनेक्टेड रहती हैं।

फिल्मों में कर चुकी हैं काम: रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबिका प्रियदर्शन के निर्देशन में 2001 की हिंदी फिल्म ‘ये तेरा घर ये मेरा घर का’ हिस्सा थीं। वह 1993 में ज़ी टीवी के फिल्मी चक्कर में और 1994 में SAB TV के ‘हैला कौन है जनाब’ में भी नजर आईं थीं। वह 1995 में अशोक पंडित द्वारा टेलीविजन धारावाहिक, ‘हंसते-खेलते’ में भी नज़र आई थीं। 2004 में, ज़ी टीवी पर हिंदी धारावाहिक ‘हम सब बाराती’ में भी वह नजर आई थीं।

हर एपिसोड का कितना लेती हैं: रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबिका रंजनकर को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक एपिसोड के लिए करीबन 25 से 30 हजार रुपए मिलते हैं। शो में कोमल हाथी के किरदार को काफी पसंद किया जाता है और वह शो में एक कुशल हाउसवाइफ के किरदार में दिखती हैं। इस शो में सबसे ज्यादा जेठालाल यानि दिलीप जोशी को पैसे मिलते हैं और उनके बराबर तारक मेहता यानि शैलेष लोढ़ा को मिलता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 White Hair: मेहंदी और सरसों के तेल का कॉन्बिनेशन दिला सकता है सफेद बालों से छुटकारा, जानिये इस्तेमाल का तरीका
2 Weight Loss: इन 10 प्राकृतिक तरीकों को अपनाकर आसानी से कम कर सकते हैं मोटापा, जानिये…
3 कभी करते थे रेलवे ट्रैक पर गैंगमैन की नौकरी, अब IPS प्रहलाद सहाय के नाम से कांपते हैं अपराधी, जानिये सक्सेज स्टोरी
IPL 2020
X