मुकेश अंबानी या अनिल, किसके साथ रहती हैं मां कोकिलाबेन? जानें दोनों बहुओं संग कैसे हैं उनके रिश्ते

अंबानी परिवार के हर फैसले में मां कोकिलाबेन की राय सबसे ज्यादा मायने रखती है। कोकिलाबेन परिवार के हर सदस्य के साथ एक गहरा बॉन्ड शेयर करती हैं।

kokilaben, kokilaben ambani, nita ambani, tina ambaniकिसके साथ रहती है कोकिलाबेन मुकेश अंबानी या अनिल अंबानी (फोटो क्रेडिट- टीना अंबानी इंस्टाग्राम)

अंबानी परिवार, अपनी लैविश लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहता है। परिवार के बड़े बेटे मुकेश इस समय दुनिया के टॉप-10 बिजनेसमैन में से एक हैं। तो वहीं, अनिल अंबानी कर्ज में डूबे हुए हैं। परिवार में चाहे कितने भी मन-मुटाव क्यों ना हो, बावजूद इसके दोनों भाइयों को जो कड़ी बांधकर रखती है, वह उनकी मां कोकिलाबेन हैं। अंबानी परिवार के हर फैसले में मां कोकिलाबेन की राय सबसे ज्यादा मायने रखती है। कोकिलाबेन परिवार के हर सदस्य के साथ एक गहरा बॉन्ड शेयर करती हैं।

हालांकि, यह बात अक्सर उठती रहती है कि कोकिलाबेन अपने दोनों बेटे, यानी मुकेश और अनिल अंबानी में से किसके साथ रहती हैं? तो आज हम आपको बताएंगे की कोकिलाबेन अपने बड़े बेटे मुकेश अंबानी और उनके परिवार के साथ ‘एंटीलिया’ में रहती हैं। वह अपनी दोनों बहुओं यानी नीता अंबानी और टीना अंबानी को बेहद ही लाड करती हैं।

जहां टीना अंबानी सोशल मीडिया पर कोकिलाबेन के लिए अक्सर अपना प्यार जाहिर करती नजर आ जाती हैं। तो वहीं, हर फंक्शन में नीता अपनी सास का हाथ थामे दिखाई देती हैं। दोनों बहुओं के साथ कोकिलाबेन का रिश्ता मां-बेटी जैसा है।

बता दें, 24 फरवरी को कोकिलाबेन के जन्मदिन पर टीना अंबानी ने अपनी सास के लिए एक बेहद ही प्यारी पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखी थी। जिसमें उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था, “आप हमेशा हमारा मार्गदर्शन, प्रेरणा और आगे बढ़ते रहने की हिम्मत देती रहें। आप हर पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा हैं। आप ताकत, समर्थन का स्त्रोत, परंपरा और आधुनिकता का एक अविश्वसनीय मिश्रण हैं। आप एक ऐसी महिला हैं, जिससे हर दिन में सीखते रहना चाहती हूं।”

टीना अंबानी ने आगे लिखा था, “परिवार की आधारशिला होने के लिए धन्यवाद मम्मी।”

एनबीटी में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक कोकिलाबेन ने शोभा डे को दिए एक इंटरव्यू में अपनी बहुओं और परिवार से जुड़ी कई बातें साझा की थीं। कोकिलाबन ने कहा था कि मुझे मेरी दोनों बहुओं से बहुत प्यार हैं। वह दोनों बेहद ही केयरिंग और विचारशील हैं। मुकेश जब भी ऑफिस के लिए जाता है, तो वह मुझे फोन करता है। मैं अनिल से भी रोज मिलती हूं। नीता का जिम मुझे बहुत अच्छा लगता है, मैं हफ्ते में तीन बार वहां जाती हूं। मेरे बच्चे मेरा बहुत ख्याल रखते हैं।

Next Stories
1 केमिकलयुक्त प्रोडक्ट्स की जगह कर सकते हैं इन घरेलू उपायों का इस्तेमाल, डियो से लेकर मेकअप रिमूवर तक का है हर्बल रिप्लेसमेंट
2 Weight Loss Tips: बिना डाइटिंग के इस तरह कर सकते हैं अपना मोटापा कम, एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने बताए फिट रहने के ये आसान तरीके
3 गर्मियों के मौसम में अपनी त्वचा का इस तरह रखें ध्यान, फॉलो करें ये स्किनकेयर रूटीन
यह पढ़ा क्या?
X