ताज़ा खबर
 

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: जानिए कैसे मिले रणबीर और आलिया, देखिए इनकी लव स्टोरी

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt relationship news: रणबीर और आलिया बॉलीवुड के एक खूबसूरत कपल हैं। हालांकि अब इन दोनों ने अपने शादी की कोई पुष्टि नहीं की है।

Author Published on: October 9, 2019 12:11 PM
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Source: Instagram)

Ranbir and Alia Love Story: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। दोनों की एक्टिंग का कोई जबाव नहीं है। एक्टिंग के अलावा रणबीर और आलिया अपनी लव लाइफ के लिए भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। कभी किसी बॉलीवुड पार्टी में साथ दिखते हैं तो कभी फैमिली के साथ गेट-टू-गेदर करते हुए। हम इस जोड़ी की खूबसूरत प्रेम कहानी उनके सभी फैन्स के लिए लेकर आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनने में आ रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

रणबीर और आलिया “ब्रह्मास्त्र” के सेट पर मिले थे। ये कपल लगभग एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि लंबे समय तक दोनों ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी। लेकिन हालही में हुए एक अवार्ड शो में दोनों ने अवार्ड लेते हुए एक-दूसरे की तारीफ की। आए दिन दोनों हर जगह साथ दिखते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर और आलिया ने अपने रिश्ते को पब्लिक के सामने स्वीकार कर लिया है। बता दें कि कुछ समय पहले आलिया अमेरिका गई थीं जब ऋषि कपूर वहां अपने कैंसर की ट्रीटमेंट करवा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ समय पहले ऐसा भी सुनने में आया था कि दोनों साथ छुट्टियां मनाने विदेश गए हुए हैं। इसके अलावा अगर दोनों एक शहर में होते हैं तो भी ज्यादातर समय एक साथ दिखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसी अफवाह उड़ रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और रणबीर ने महेश भट्ट से आलिया का हाथ भी मांग लिया है। हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। वर्कलाइफ की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही “ब्रह्मास्त्र” में एक साथ काम करते दिखेंगे। यह फिल्म 25 दिसंबर 2019 को रीलिज होगी। इस फिल्म के निर्देश अयान मुखर्जी हैं और निर्माता खुद रणबीर कपूर और करण जौहर हैं।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Indian Air force day 2019: कभी ‘रॉयल इंडियन एयरफोर्स’ के नाम से जानी जाती थी भारतीय वायुसेना, जानिए सेना से जुड़ी खास बातें
2 Happy Dussehra (Dasara) 2019 Wishes Images, Photos, Wallpapers, Quotes: रावण की तरह आपके दुखों का होगा नाश.. इस दशहरा दोस्तों को दें ये शुभकामना
3 Airforce Day 2019: अभिनंदन ही नहीं एयरफोर्स के इन 5 जाबांजों से भी कांपता है पाकिस्तान और चीन