X

आपक होठों के रंग बयां करते हैं आपकी पर्सनालिटी के कई राज, जानिए कैसे

ऑरेंज लिपस्टिक: अकसर इस कलर की लिपस्टिक लगाने वाली महिलाओं के बारे में कहा जाता है कि करियर को लेकर काफी सजग रहती हैं। उन्हें अपने अधिकारों के साथ कतई समझौता नहीं करतीं।

लिपस्टिक महिलाओं के अधूरे श्रृंगार को पूरा करती है, कहना गलत नहीं होगा। क्योंकि कई बार किसी खास रंग की लिपस्टिक लगाने से भी महिला काफी खूबसूरत लग सकती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं लिपस्टिक का रंग आपके बारे में कई बातें जाहिर करते हैं। गुलाबी, नारंगी और लाल, ये लिपस्टिक्स के कुछ ऐसे शेड्स हैं जो हर महिला के पास अवश्य मिलते हैं। लेकिन इनमें से भी एक कलर उनका फेवरेट बन जाता है, जिसे वे अपने आप से अलग नहीं कर पातीं। आइए जानते हैं लिपस्टिक से कौन-सी बातें पता कि जा सकती है।

पिंक लिपस्टिक: गुलाबी रंग की लिपस्टिक उन रंगों में से है जिन्हें महिलाएं सबसे ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। यह रंग भी महिलाओं पर खूब भाता है। इस रंग की लिपस्टिक लगाने वाली महिलाओं के बारे में कहा जाता है कि वे क्रेएटिव, रोमाटिंक और इमोशनल होती हैं।

रेड लिपस्टिक: अकसर जो महिलाएं लाल रंग की लिपस्टिक लगाना पसंद करती हैं उनके बारे में कहा जाता है वे रोमांटिक मिजाज की होती हैं। वे अपनी सेक्स लाइफ को काफी इंज्वॉय करती हैं।

पर्पल लिपस्टिक: जिन महिलाओं को पर्पल कलर लिपस्टिक इस्तेमाल करना अच्छा लगता है, उनके बारे में कहा जाता है कि ऐसी महिलाएं जोखिम लेने वाली और नियमों को तोड़ने वाली होती हैं। इसके अलावा वे क्रिएटिव भी होती हैं।

ऑरेंज लिपस्टिक: अकसर इस कलर की लिपस्टिक लगाने वाली महिलाओं के बारे में कहा जाता है कि करियर को लेकर काफी सजग रहती हैं। उन्हें अपने अधिकारों के साथ कतई समझौता नहीं करतीं। पार्टी की शौकीन होती हैं और इनका सेंस ऑफ ह्यूमर जबरदस्त काफी अच्छा होता है।

ब्राउन लिपस्टिक: ब्राउन कलर की लिपस्टिक इस्तेमाल करने वाली महिलाओं के बारे में कहा जाता है कि ऐसी महिलाएं काफी हार्डवर्किंग होती हैं। वे एक सच्ची दोस्त बनती हैं और उनके दिल में हमेशा सोफ्ट कॉर्नर होता है।

न्यूड लिपस्टिक: इस रंग की लिपस्टिक इस्तेमाल करने वाली महिलाएं ज्यादा इमोशनल नहीं होती, वे परिस्थिति के हिसाब से खुद को बदल लेती हैं। ऐसी महिलाएं हर की परेशानियों को आसानी से पार पाती हैं।

Outbrain
Show comments