ताज़ा खबर
 

कर्वी फिगर के लिए रोज ये काम करती हैं हंसिका मोटवानी, जानिए उनका डाइट प्लान और बाकी रूटीन

Actress Hansika Motwani Diet Plan Workout Routine : हंसिका मोटवानी स्लिम और अट्रैक्टिव फिगर पाने के लिए योगा, स्विमिंग, और जिम में कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं। उन्हें देसी और घर का बना खाना ज्यादा पसंद है।

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी।( फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Actress Hansika Motwani Diet Plan Workout Routine : हंसिका मोटवानी, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस में से हैं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गई थीं। उन्होंने साल 2003 में में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में और साल 2007 में हंसिका हीमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका सुरूर’ में काम किया। हालांकि इसके बाद हंसिका बॉलीवुड फिल्मों में कम ही नजर आईं। लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हंसिका की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक फैन ने मदुरई में उनके नाम का मंदिर बनवाया है, जहां हंसिका की मूर्ति भी लगाई गई है। हंसिका ने अबतक 50 से ज्यादा फिल्मों और 7 टीवी शो में काम कर चुकी हैं। खूबसूरत एक्ट्रेस अपने काम के साथ अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं। एक वक्त था जब बढ़ते वजन की वजह से हंसिका चर्चा का विषय बनती थीं लेकिन अब वह अपने स्लिम और अट्रैक्टिव फिगर की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस हंसिका का डाइट प्लान और वर्कआउट रूटीन क्या है?

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का वर्कआउट रूटीन : हंसिका खुद को फिट रखने के लिए फिटनेस और डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं। वह सुबह जल्दी उठती हैं और योगा करती हैं। इसके बाद वह करीब 2 घंटे जिम में कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं, जिसमें कार्डियो और स्पिनिंग एक्सरसाइज भी शामिल है। जिम में एक्सरसाइज के बाद हंसिका प्रोटीन मिल्क शेक लेती हैं। हालांकि एक्ट्रेस वजन वाले एक्सरसाइज करने से परहेज करती हैं। इसके अलावा स्लिम और अट्रैक्टिव फिगर पाने के लिए एक दिन छोड़कर स्विमिंग भी करती हैं।

हंसिका मोटवानी का डाइट प्लान : हंसिका को देसी और घर का बना खाना ज्यादा पसंद है। वह ऑयली खाने से परहेज करती हैं, जिसकी वजह से उन्हें वजन कम करने में मदद मिली है। हंसिका ब्रेकफास्ट में दूध पीती हैं और एक ताजा फल लेती हैं। अक्सर वह ब्रेकफास्ट में सेब का सेवन करना ज्यादा पसंद करती हैं। अपनी डाइट को मेंटेन करने के लिए वह एक्सपर्ट की सलाह लेती रहती हैं। हंसिका दिनभर में 7 से 8 बार थोड़ा-थोड़ा खाना खाती हैं। लंच में वह सलाद या दही लेना पसंद करती हैं और डिनर में कम या ना के बराबर खाना खाती हैं।

A post shared by Hansika M (@ihansika) on

A post shared by Hansika M (@ihansika) on

A post shared by Hansika M (@ihansika) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रात की बची हुई दाल को न जाने दें खराब, ऐसे बनाएं टेस्टी पराठा
2 ग्लोइंग स्किन पाने के लिए ऐसे तैयार करें ऑर्गेनिक नाइट क्रीम
3 ऐसे कीजिए वीरासन, आलस और पेट की परेशानियों से मिलेगा छुटकारा