ताज़ा खबर
 

35 की उम्र में भी 25 सी दिखती हैं कैटरीना, खाने में पसंद करती हैं ये इस तरह की चीजें

कैटरीना रेगुलर जिम जाती हैं। इसके अलावा वह अपने खान-पान का भी पूरा ध्यान रखती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का आज 35वां जन्मदिन है। आखिरी बार ‘टाइगर जिंदा है’ में दिखाई दीं कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का आज 35वां जन्मदिन है। आखिरी बार ‘टाइगर जिंदा है’ में दिखाई दीं कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगी। बॉलीवुड के तीनों ‘खान’ के साथ बैक टू बैक फिल्में करने वाली कैटरीना कैफ 35 साल की उम्र में भी 25 साल की दिखती हैं। इसके पीछे है उनका संयमित खान-पान और नियमित जिम में उनकी मेहनत। कैटरीना रेगुलर जिम जाती हैं। इसके अलावा वह अपने खान-पान का भी पूरा ध्यान रखती हैं। आज हम आपको कैटरीना कैफ के कुछ ऐसे फूड सीक्रेट्स के बारे में बताने वाले हैं जिनके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं।

1. एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया था कि उन्हें स्ट्रीट फूड्स बहुत पसंद हैं। उन्होंने बताया था कि कोई भी स्ट्रीट प्लेस जहां पाया और कड़क पाव मिलता हो, वही उनके लिए सबसे पसंदीदा जगह है। इसके अलावा कैटरीना ने बताया कि उन्हें सी-फूड्स भी बहुत पसंद है।

2. कैटरीना को खाने की विविधता के मामले में दिल्ली बहुत पसंद है। उनके मुताबिक दिल्ली आपको खाने के कई विकल्प और विविधताएं देती है। वह बताती हैं कि चाहे बंगाली मार्केट का चाट हो या चांदनी चौक के कवाब या परांठे, मैं हर चीज ट्राइ करती हूं। उन्हें खाने के मामले में दिल्ली एक बेहतरीन जगह लगती है।

3. एक इंटरव्यू में कैटरीना ने अपनी पसंदीदा ईटरीज के बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि उनका पसंदीदा रेस्त्रां हाक्कासन और वसाबी है। इसके अलावा जब लंदन में होती हैं तब वह अक्सर ब्यूबेरी हाउस, एक्वा क्योटो या हैरॉड्स में पायी जाती हैं।

4. कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पिज्जा बेहद पसंद है। इसके अलावा वह खूब पनीर के साथ पास्ता भी बहुत पसंद करती हैं। हाल ही में कैट ने अपनी बहन इसाबेल के साथ एक वीडियो भी शूट किया था जिसमें वह चीज ऑमलेट बना रही थीं। इसाबेल वीडियो में बताती हैं कि कैटरीना को ऑमलेट के साथ पनीर खाना बेहद पसंद है।

https://www.jansatta.com/lifestyle/weight-loss-gain-hindi/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App