ताज़ा खबर
 

प्रेम विवाह के बावजूद शादी से ऐन वक्त पहले स्टेज से भाग गए थे कपिल शर्मा, जानें वजह

Kapil Sharma and Ginni Chatrath Wedding: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को भवनीत चतरथ उर्फ गिन्नी के संग सात फेरे लिए थे

Kapil Sharma, Kapil Sharma wife, Kapil Sharma story, Ginni Chatrathइन दोनों की एक बेटी जिसका नाम अनायरा है और जल्द ही दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं

Kapil Sharma and Ginni Chatrath Lovestory: आज के समय में जब लोग कॉमेडी के नाम पर फूहड़ता प्रस्तुत करते हैं, ऐसे में कपिल शर्मा का नाम आते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। ये एक ऐसे कलाकार हैं जो न सिर्फ लोगों को हंसाते हैं बल्कि उनकी भावनाओं का ध्यान भी रखते हैं। अपने दम पर अपनी जगह बनाने वाले एक्टरों की सूची में शुमार जब वह इंडस्ट्री में आए थे तो उनके सामने कई अन्य दिग्गज भी मौजूद थे लेकिन उसके बावजूद कपिल ने अपनी एक अलग जगह बना ली।

कॉमेडी की दुनिया के सरताज कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को भवनीत चतरथ उर्फ गिन्नी के संग सात फेरे लिए थे। उन दोनों की एक बेटी जिसका नाम अनायरा है और जल्द ही दोबारा मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

इन दोनों ने ही प्रेम विवाह किया था, पर हाल में ही अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस बात का जिक्र किया कि वो शादी के दिन स्टेज से भाग गए थे। आइए जानते हैं इसके पीछे क्या थी वजह –

हाल में ही कपिल के शो पर मेहमान बनकर एक्टर राज बब्बर और जया प्रदा पहुंचे अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान राज बब्बर ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि राजनीति में आने के बाद उनके कई प्रशंसक रैलियों में आया करते थे। जब स्टेज पर भीड़ इकट्ठी हो जाती थी जिसे काबू करना आसान न हो तब स्टेज टूटने की कगार पर आ जाता था। इसलिए वो हमेशा रैलियों में मंच पर चढ़ने से पहले उसकी मजबूती जांचा करते थे।

बात खत्म होने से पहले ही इस पर कपिल शर्मा अपनी शादी के दिन का जिक्र करते हुए बोल पड़े कि मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि मंच पर उस वक्त काफी सारे लोग चढ़ गए थे जिस वजह से वो खुद ही स्टेज पर से उतर गए और काफी देर के लिए अपने कमरे में रहे।

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया था कि जब वो गिन्नी से पहली बार मिले तब उनकी उम्र 24 साल थी जबकि गिन्नी 19 वर्ष की थीं। उस दौरान गिन्नी जालंधर, पंजाब के HMV कॉलेज और कपिल एपीजे कॉलेज में अध्ययनरत थे। गिन्नी के कॉलेज में ऑडिशन लेने के दौरान उनसे मुलाकात हुई और उसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे।

Next Stories
1 इन 3 उबटनों से चेहरे पर पाएं प्राकृतिक निखार, जानें घर पर बनाने की विधि व फायदे
2 क्यों राजनीति में नहीं आईं मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना? जानिये पूरा किस्सा
3 तलाक के बाद खुद से 4 साल छोटे बॉलीवुड ‘विलेन’ से की थी शादी, जानें रेणुका शहाणे और आशुतोष राणा की लव स्टोरी
IND vs ENG Live
X