ताज़ा खबर
 

600 की साड़ी में भी कंगना रनौत लगी स्टनिंग, बहन ने किया ट्वीट

Kangana Ranaut’s airport fashion: हालही में कंगना एयरपोर्ट में देखी गई जहां उन्होंने सूती साड़ी पहन रखी थीं। इस साड़ी की कीमत सिर्फ 600 रूपए थी। हमेशा की तरह वह इस बार भी स्टनिंग दिख रही थीं।

Author Updated: August 19, 2019 1:04 PM
कंगना रनौत (Source: Twitter)

Kangana Ranaut: कंगना रनौत का एयरपोर्ट फैशन हमेशा से ही महत्वपूर्ण रहा है। चाहे एथनिक हो या कन्टेम्पररी, मणिकर्णिका अभिनेत्री हमें हर बार प्रभावित करती हैं। कंगना अक्सरस साड़ी पहने एयरपोर्ट लुक में नजर आती हैं। अभिनेता ने साड़ी को एक प्रधान हवाई अड्डे के रूप में बनाया है, लेकिन हाल ही में उनकी आउटिंग ने एक संदेश भी भेजा। कंगना ने कोलकाता से एक सूती साड़ी लिया जिसे उसकी बहन रंगोली चंदेल ने साझा किया, जिसकी कीमत केवल 600 रुपये थी। कंगना ने साड़ी के साथ गिवेंची का ब्लेज़र और प्रादा के बैग के साथ लिया।

हमेशा की तरह, कंगना लुक को ओवरसाइज़्ड शेड्स और बालों को एक बन में बांधे हुई थीं। ट्विटर पर फोटो को शेयर करते हुए, रनौत की बहन ने लिखा, “आज जयपुर जाने के दौरान कंगना ने कोलकाता से चुनी गई 600 साड़ी पहनी हैं, उन्हें यह जानकर बहुत हैरानी हुई कि इस राशि में इतनी अच्छी जैविक कपास मिल सकती है और यह देखना दिल तोड़ने वाला है हमारे लोग कितनी मेहनत करते हैं और वे कितना कम कमाते हैं.. इससे पहले कि अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड इससे दूर हों, हमारा समर्थन करें।

अभिनेता ने हमेशा स्थानीय डिजाइनरों और स्वदेशी बुनाई का समर्थन किया है, और यहां उम्मीद है कि अन्य लोग इसे एक उदाहरण के रूप में लेंगे।

हालही में कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। अब वह पंगा और धाकड़ में भी दिखाई देंगी। पंगा 24 जनवरी 2020 में रीलिज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। यह फिल्म प्यार और परिवार के महत्व को दर्शाया है। फॉक्स स्टार स्टूडियो ने इसका प्रोडक्शन किया है। कंगना ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपने अभिनय से उन्होंने लोगों को अपना दिवाना भी बनाया है। कंगना एक ऐसी एक्टर हैं जो हमेशा अलग-अलग रोल करते दिखती हैं। अब देखना है कि वह इस फिल्म में वह क्या कमाल दिखाने वाली हैं।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Janmashtami 2019: जनमाष्टमी के मौके पर अपने बच्चों को बनाएं कान्हा, इन वेबसाइट्स पर मिलेंगे ड्रेस
2 Monsoon tips for home: बारिश के मौसम में कैसे रखें घर को साफ
3 क्या है रक्षाबंधन, कैसे हमारे शरीर के लिए फायदेमंद है असली राखी