ताज़ा खबर
 

जय भानुसाली ने अपनी बेटी को पहनाया ये स्लीपसूट, तैमूर भी नहीं पहनते हैं इतने महंगे कपड़े, जानिये कीमत

जय और माही भानुशाली की बेटी तारा वर्ल्ड फेमस लग्जरी ब्रैंड Gucci के कपड़ों में नजर आई। रिपोर्ट्स के अनुसार, इतनी मंहगी ड्रेस तैमूर अली खान भी पहने नहीं दिखें। आइए जानते हैं तारा के इस ड्रेस की कीमत कितनी है-

Tara Jay Bhanusali, Tara Jay Bhanusali dress price, jay bhanushali familyतारा भानुसाली के ड्रेस की कीमत कितनी है-

जय और माही भानुशाली की बेटी तारा के फोटो आए दिन दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दिख जाते हैं। तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों कितने प्यार से अपनी बेटी का ध्यान रखते हैं। हर पेरेन्ट्स की तरह जय भी अपनी बेटी तारा पर पैसे लुटाने में पीछे नहीं रहते हैं। हाल ही में जय भानुसाली ने अपनी बेटी तारा के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें तारा ने स्लीपसूट पहन रखा था। केवल 10 महीने की तारा वर्ल्ड फेमस लग्जरी ब्रैंड Gucci के कपड़ों में नजर आई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, इतनी मंहगी ड्रेस तैमूर अली खान भी पहने नहीं दिखें। आइए जानते हैं तारा के इस ड्रेस की कीमत कितनी है-

तारा के ड्रेस की कीमत: तारा ने Gucci ब्रैड की स्लीपसूट पहनी थी। यह स्लीपसूट बेबी पिंक कलर का है। इस स्लीपसूट का बाजू हाफ स्लीव्स की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कपड़े की फेब्रिक 100 प्रतिशत कॉटन है। बता दें कि बेबी स्लीपसूट की कीमत अमेरिकी डॉलर में 240 है, जो 19 हजार रुपए के बराबर है।

तैमूर भी नहीं पहनता इतने महंगे कपड़े: तैमूर पटौदी खानदान का बेहद लाडला है, लेकिन बता दें कि इसके बावजूद उसने इतना महंगा कपड़ा नहीं पहना। इंटरव्यू के दौराना करीना ने खुद बताया था कि वह तैमूर के लिए Gucci और Prada के कपड़े नहीं लेती हैं। इन ब्रैंड्स के बजाय वह Zara, H&M और Adidas के कपड़े तैमूर को पहनाती हैं क्योंकि वह काफी इकोनॉमिकल होते हैं।

तारा के जन्म के 6 महीने बाद शेयर की थी पहली तस्वीर: रिपोर्ट्स के अनुसार, जय और माही ने तारा की सबसे पहली तस्वीर 25 दिसंबर 2019 को शेयर की थी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन दोनों ने अपनी बेटी का स्वागत किया था और तारा जय भानुशाली के नाम से नया इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना दिया था। तारा के अलावा जय और माही के दो और बच्चे हैं। बता दें कि इन दोनों ने खुशी और राजवीन नाम के दो बच्चों को अडॉप्ट किया था।

जय और माही की लव स्टोरी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जय और माही एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। शुरूआत में माही जय में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं लेती थीं। लेकिन बाद में दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। माही को इम्प्रेस करने के लिए जय को 3 महीने लगे थे। माही विज और जय भानुशाली की शादी 2011 में हुई थी, 2013 में दोनों ने नच बलिए 5 में एक साथ हिस्सा भी लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Weight Loss: मोटापा कम करने के लिए रात को खाएं मिर्च, सप्ताह भर में दिख सकता है असर
2 Skin Care: पिंपल्स की समस्या को दूर करने के लिए रात को सोने से पहले लगाएं शहद, जानिये इस्तेमाल करने का तरीका
3 मॉनसून में बढ़ जाता है इंफेक्शन का खतरा, Pregnant महिलाएं इन 5 तरीकों से करें अपनी इम्युनिटी मजबूत
IPL 2020
X