ताज़ा खबर
 

जब ईशा अंबानी ने कर दी शाहरुख खान की बोलती बंद, एक्टर बोले- मैं आपसे बात ही नहीं कर रहा- देखें Video

शाहरुख खान जब ईशा अंबानी को एक टंग ट्विस्टर बोलने के लिए देते हैं। तो ईशा की स्पीड और साफ भाषा सुन एक्टर हैरान रह जाते हैं। जिस पर शाहरुख खान कुछ ऐसा रिएक्शन देते हैं।

isha ambani, shah rukh khan, anant ambaniईशा अंबानी ने कर दी शाहरुख खान की बोलती बंद (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

दुनिया के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी और उनका परिवार हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। अंबानी परिवार के लैविश लाइफस्टाइल और महंगे शौक की चर्चा अक्सर होती रहती है। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने 2018 में आनंद पीरामल से शादी रचाई थी। शादी से पहले ईशा ने अपने पिता का बिजनेस भी संभाला। रिलायंस जियो कंपनी में उनका अहम रोल था। बिजनेस के अलावा ईशा अंबानी का सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है। इसकी एक झलक कुछ साल पहले RIL के 40 साल पूरे होने के मौक पर आयोजित पार्टी में देखने को मिली थी।

बता दें, इस कार्यक्रम की एंकरिंग फिल्म इंड्स्ट्री के किंग शाहरुख खान ने की थी। इस दौरान मंच पर ईशा अंबानी और शाहरुख खान के बीच अच्छी जुगलबंदी देखने को मिली। ईशा अंबानी ने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से शाहरुख खान की भी बोलती बंद कर दी। मंच पर मौजूद ईशा अंबानी से शाहरुख खान पूछते हैं कि तुम्हें कितनी भाषा आती हैं। जिस पर ईशा कहती हैं कि मुझे 3 भाषाएं आती हैं, गुजराती, हिंदी और अंग्रेजी।

ईशा की बात सुनकर शाहरुख खान कहते हैं, “गुजराती तो सबको आती है। यह जल्द ही हमारी राष्ट्रीय भाषा हो जाएगी। अगर तुम्हें गुजराती आती है, तो मैं तुमसे कुछ पूछता हूं।” शाहरुख खान एक टंग ट्विस्टर देते हुए मंच पर ही मौजूद अनंत से ‘श्रुति नी पुत्री क्रुति’ जल्दी-जल्दी बोलने के लिए कहते हैं। हालांकि, अनंत ढंग से यह टंग ट्विस्टर नहीं बोल पाते।

जिसके बाद शाहरुख खान ईशा से ‘श्रुति नी पुत्री क्रुति’ बोलने के लिए कहते हैं। सवाल का जवाब देते हुए ईशा भी फटाफट और जल्दी-जल्दी यह बोलना शुरू कर देती हैं। जिस पर एक्टर हैरान रह जाते हैं और कहते हैं, ‘मैं इससे बात ही नहीं कर रहा।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ईशा और अनंत के बिजनेस माइंड की भी तारीफ कर रहे हैं।

बता दें, अपने परिवार की तरह ही ईशा अंबानी भी लैविश लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। ईशा अंबानी महंगी-महंगी डिजाइनर आउटफिट के अलावा, लग्जरी कारें और हैंडबैग्स की शौकीन हैं।

शादी के बाद से ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ ‘गुलीटा’ में रहती हैं। ‘एंटीलिया’ के जैसे गुलीटा में भी सभी प्रकार की लग्जरी मौजूद हैं। 5 मंजिल के इस बंगले को पीरामल ग्रुप ने साल 2012 में 450 करोड़ रुपए में खरीदा था।

Next Stories
1 Skin Care: चेहरे के ओपन पोर्स नहीं हो रहे ठीक, तो इन घरेलू उपायों का करें इस्तेमाल
2 जोड़ों के दर्द से हैं परेशान, तो अपने खाने में शामिल करें यह चीजें
3 तांबे के बर्तन में खाने-पीने से मोटापा हो सकता है कम, इन बीमारियों को भी रखे दूर
ये पढ़ा क्या?
X