scorecardresearch

बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं ईशा अंबानी का स्टाइल स्टेटमेंट, लेकिन शादी में कैरी की मां की 30 साल पुरानी चुनरी; जानें वजह

Isha Ambani Wedding: ईशा अक्सर अपनी ब्यूटीफुल लुक, एक्सपेंसिव एक्सेसरीज और स्टाइल सेंस की वजह से खबरों में बनी रहती हैं।

isha ambani, isha ambani wedding, isha ambani husband
ईशा अंबानी ने अपनी शादी में मां नीता अंबानी की साड़ी को चुनरी बनाकर कैरी किया था।

Isha Ambani Piramal: एशिया के सबसे अमीर परिवारों में से एक अंबानी परिवार हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। अंबानी परिवार का स्टाइलिश अवतार सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित करने के लिए काफी है। जहां एक ओर फॉर्मल लुक, ट्रेडिशनल लुक और स्पोर्टस लुक में नीता अंबानी अपने अमेजिंग स्टाइल सेंस का परिचय देती रहती हैं वहीं दूसरी ओर ईशा अंबानी पिरामल का स्टाइल स्टेटमेंट भी किसी बॉलीवुड सेलेब से कम नहीं माना जाता है। ईशा अक्सर अपनी ब्यूटीफुल लुक, एक्सपेंसिव एक्सेसरीज और स्टाइल सेंस की वजह से खबरों में बनी रहती हैं।

अपने लुक के लिए बहुत पजेशिव रहने वाली ईशा (Isha Ambani) ने अपनी शादी में अबु जानी द्वारा डिजाइन किया ऑफ-व्हाइट लहंगा कैरी (Isha Ambani Wedding Look) किया था। साथ में ईशा ने अपनी मां नीता अंबानी की शादी की 35 साल पुरानी साड़ी को अपने लहंगे के साथ चुनरी की तरह कैरी किया था। तब कई लोगों में इस बात को जानने के लिए रुचि थी कि इतने ब्यूटीफुल लहंगे के साथ पुरानी साड़ी को चुनरी की तरह कैरी किया।

इस पर मीडिया रिपोर्टस में यह बात सामने आई थी कि ईशा अंबानी को अपनी मां नीता अंबानी के साथ विशेष लगाव है और इसी बॉडिंग को अपनी जिंदगी के सबसे खास दिन पर आशीर्वाद के तौर पर साथ रखने के लिए उन्होंने अपनी मां नीता की 35 साल पुरानी साड़ी को अपने लहंगे के साथ चुनरी की तरह कैरी किया था। आपको बता दें कि उनकी शादी का यह लहंगा पूरी तरह से मोतियों और खास तरह की कढ़ाई से जड़ा हुआ था। उनकी शादी के बाद उनके लहंगे (Isha Ambani’s Wedding Lehenga) के बारे में बहुत चर्चाएं हुई।

 

आपको बता दें कि ईशा अंबानी की शादी दो साल पहले यानी दिसंबर, 2018 में आनंद पिरामल से हुई थी। उन्होंने अपनी शादी से पहले कुछ समय के लिए आनंद को डेट भी किया है। उनकी शादी में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां भी नजर आई थीं। कई बॉलीवुड सेलेब ईशा के अच्छे दोस्त भी हैं। प्रियंका चोपड़ा की ग्रेंड वेडिंग में भी ईशा अंबानी पिरामल उनकी बेस्ट फ्रेंड के तौर पर प्रियंका चोपड़ा की पजामा पार्टी में नजर आई थीं।

पढें जीवन-शैली (Lifestyle News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट