ताज़ा खबर
 

इंडियन एक्‍सप्रेस डिजिटल ने लॉन्‍च की Lifealth.com, मिलेगा सेहत और लाइफस्‍टाइल से जुड़ी जानकारी का शानदार खजाना

देश की सबसे सम्‍मानित और अग्रणी मीडिया हाउस इंडियन एक्‍सप्रेस ग्रुप ने अलग तरह की हैल्‍थ और लाइफस्‍टाइल वेबसाइट Lifealth.com लॉन्‍च की है।

Lifealth.com यूजर की पसंद को ध्‍यान में रखते हुए रिसर्च के आधार पर तैयार की गई है।

देश की सबसे सम्‍मानित और अग्रणी मीडिया हाउस इंडियन एक्‍सप्रेस ग्रुप ने अलग तरह की हैल्‍थ और लाइफस्‍टाइल वेबसाइट Lifealth.com लॉन्‍च की है। यह साइट ग्रुप की डिजीटल विंग के परिवार में नया और शानदार सदस्‍य है। यह भारत की पहली हैल्‍थ और लाइफस्‍टाइल वेबसाइट है जो आध्‍यात्मिक शांति पर ध्‍यान देने के साथ ही शारीरिक और मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़े टिप्‍स देगी। इन सब विशेषताओं ये यह स्‍वास्‍थ्य से जुड़ी सभी सूचनाओं का बड़ा केंद्र होगी। Lifealth.com यूजर की पसंद को ध्‍यान में रखते हुए रिसर्च के आधार पर तैयार की गई है। इसमें विश्‍वस्‍तर के फीचर हैं जिससे यूजर को काफी आसानी और मदद मिलेगी। इस साइट में असीमित स्‍क्रॉल रखा गया है जिससे यूजर का अनुभव काफी शानदार रहेगा।

इंडियन एक्‍सप्रेस की मोबाइल ऐप के रीवेंप के बाद Lifealth.com साइट को लॉन्‍च किया गया है। इस साइट के लॉन्‍च के साथ इंडियन एक्‍सप्रेस ग्रुप ने अपने आप में अनूठी तकनीक मुहैया कराने की यात्रा को आगे बढ़ाया है। Lifealth का उद्देश्‍य जीवन के बारे में जागरुकता फैलाना और विश्‍वसनीय सूचना को सभी तक पहुंचाना है। यह हैल्थ और वेलनेस के मामले में गेम चेंज र साबित होगी। इस लॉन्‍च के बारे में इं‍डियन एक्‍सप्रेस डिजिटल के सीईओ संदीप अमर ने बताया, ”इंडियन एक्‍सप्रेस नए क्षेत्रों में कदम रखकर अपने डिजिटल स्‍पेस को लगातार तेजी से बढ़ा रहा है। यह भारत के दर्शकों की जरुरतों की सेवा के लिए है। Lifealth.com की लॉन्‍च इसी दिशा में एक नया कदम है। इसके लिए हमने काफी समय रिसर्च में बिताया और इससे जो बात निकली उसके आधार पर पाठकों को जो चाहिए वो बनाया गया है। यूजर्स को आसान भाषा, सीधी बात और सेहतमंद होने का पूरा दायरा चाहिए होता है। इन जरुरतों के आधार पर हमने हमारे कंटेंट को तैयार किया है। हमें उम्‍मीद है कि Lifealth.com के जरिए हम यूजर्स को खुश कर पाएंगे।”

Lifealth अभी हिंदी और अंग्रेजी में लॉन्‍च की गई है। इस साइट पर पूरा कंटेंट को अलग-अलग कैटेगरी जैसे, लाइफस्‍टाइल, प्रेगनेंसी और पेरेंटिंग, प्रेम और रिश्‍ते, माइंड, बॉडी एंड सॉल। इंडियन एक्‍सप्रेस आने वाले समय में ‘हाउ टू’ वीडियो पर काम करने का विचार कर रहा है। Lifealth को अगली तिमाही तक अन्‍य भारतीय भाषाओं में भी लॉन्‍च किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App