ताज़ा खबर
 

मुझे मालूम नहीं आपको अरुण पूरी, इंडिया टुडे क्यों झेल रहा है? प्रभु चावला के सवाल पर अमर सिंह ने दे दिया था ऐसा जवाब

अमर सिंह ने प्रभु चावला को यह इंटरव्यू तब दिया था जब वह समाजवादी पार्टी का हिस्सा थे और बच्चन परिवार उनके करीबी थे

prabhu chawla, aajtak, india today, seedhi baat, Arun Puri, amar singhप्रभु चावला ने अमर सिंह से सवाल किया था, ‘आपके दोस्त कौन हैं? कोई दोस्त बचा भी है आपका, बच्चन परिवार के अलावा? (फोटो- जनसत्ता)

Amar Singh: सियासी गलियारों से लेकर सिनेमा तक अपने संबंधों के लिए चर्चित अमर सिंह को मीडिया फ्रेंडली भी कहा जाता था। वह आधी रात को भी पत्रकारों से बातचीत और इंटरव्यू के लिए उपलब्ध रहते थे और उसी दिन बिंदासपन से बात भी किया करते थे। हालांकि कई ऐसे मौके भी आए जब वे पत्रकारों के सवालों पर आपा खो बैठे। ऐसा ही एक वाकया वरिष्ठ पत्रकार प्रभु चावला के शो ‘सीधी बात’ में हुआ था।

प्रभु चावला ने अमर सिंह से सवाल किया था, ‘आपके दोस्त कौन हैं? कोई दोस्त बचा भी है आपका, बच्चन परिवार के अलावा? इसके जवाब में अमर सिंह कहते हैं, ‘बच्चन परिवार कोई छोटा-मोटा परिवार है क्या? वो हमारे दोस्त नहीं परिवार हैं…।’ इसपर प्रभु चावला कहते हैं कि बच्चन परिवार तो नेशनल ऐसेट है, आप उनके लिए भी लायबिलिटी बने हुए हैं। वो आपको झेल रहे हैं, जैसे मुलायम सिंह जी झेल रहे हैं।’

इस कमेंट पर अमर सिंह थोड़ा बिफ़र जाते हैं और कहते हैं, ‘तेल तेली का जले और छाती मसालची की…।’ उन्हें टोकते हुए प्रभु चावला कहते हैं कि ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी इमेज पर भी चोट पहुंच रही है। आपको क्यों झेल रहे हैं, यह तो वही जानते हैं। इसके जवाब में अमर सिंह कहते हैं कि मुझे पता नहीं कि क्यों इंडिया टुडे और अरुण पुरी आपको झेल रहे हैं। कुछ तो गुण होगा। इसपर प्रभु चावला कहते हैं कि मेरी टीआरपी है.. आपकी भी टीआरपी होगी ना।

बता दें, अमर सिंह ने प्रभु चावला को यह इंटरव्यू तब दिया था जब वह समाजवादी पार्टी का हिस्सा थे और बच्चन परिवार उनके करीबी थे। हालांकि, बाद में उनका समाजवादी पार्टी से भी नाता टूटा और बच्चन परिवार से भी। लेकिन अपने अंतिम दिनों में उन्होंने बच्चन परिवार से माफी मांग ली थी।

‘तुम्हारे पास 6000 लोग भी नहीं आएंगे’: आज तक के कार्यक्रम ‘थर्ड डिग्री’ में भी अमर सिंह एक सवाल के जवाब में बिफ़र पड़े थे। कार्यक्रम के दौरान श्वेता सिंह ने उनसे सवाल किया था कि विधानसभा चुनाव में आपको सिफर मिला। आपके साथ कोई क्यों नहीं खड़ा होता? इस सवाल के जवाब में अमर सिंह ने तीखी टिप्पणी की थी और कहा था कि मुझे 6 लाख वोट मिले थे। खड़ी होकर जो बड़ी तेज तर्रार बात कर रही हो, तुम्हारे पास 6000 लोग भी नहीं आएंगे। तब अमर सिंह का यह इंटरव्यू खूब वायरल हुआ था।

Next Stories
1 वजन घटाना होगा आसान, जब नहीं करेंगे चाय-कॉफी से दिन की शुरुआत – जानें किन दूसरी बातों का रखें ध्यान
2 बैंक की नौकरी छोड़ एक्टिंग में ली एंट्री, जानें कैसी है तारक मेहता के ‘बाघा’ की लाइफस्टाइल
3 Skincare: माथे पर पिंपल्स क्यों होते हैं? जानें कैसे करें इन्हें ठीक
ये पढ़ा क्या?
X