ताज़ा खबर
 

लड़की को करना चाहते हो इम्प्रेस तो चेट पर अपनाएं ये ट्रिक्स

इन तरीकों से आप कर सकते हैं लड़की को इम्प्रेस

आज हम आपसे हैंडसम ब्वॉयफ्रेंड पाने के आसान तरीके शेयर करने जा रहे हैं।

हर इंसान को जीवन में एक जीवन साथी की जरुरत होती है। हर कोई अपना घर बसाना चाहता है इसके लिए वो जीवन साथी की तलाश होती है। कॉलेज लाइफ में कई लोगों की गर्लफ्रेंड होती है तो वहीं कईयों को ये मौका नहीं मिल पाता। कई लड़कों को लड़की पसंद होती है लेकिन उसे इम्प्रेस नहीं कर पाते । तो आज हम आपके लाएं हैं कुछ खास तरीके जिनसे आप लड़की को सोशल मीडिया पर चैट से इम्प्रेस कर सकते हैं।

आत्मविश्वास (Confident): लड़की को इम्प्रेस करने का सही तरीका माना जाता है आत्मविश्वास। आपको हमेशा आत्मविश्वास से भरा हुआ होना चाहिए। जब भी लड़की से मिलने जाओ, आत्मविश्वास से मुलाकात करने चाहिए। लड़के से मिलते समय ये कभी नहीं सोचना चाहिए कि कोई आपके बारे में क्या सोच रहा होगा। आत्मविश्वास एक बड़ा गेम चेंजर साबित होता है।

मुस्कुराकर देखना चाहिए: लड़को को ये दिखाना होता है कि वो उसमें इंटरेस्टेड हैं। जब भी किसी लड़की से मिलो तो उससे बातें करनी चाहिए। मुलाकात में चुप-चाप नहीं बैठना चाहिए। जब लड़की पास में है तो कभी चुप-चाप नहीं बैठना चाहिए। अगर लड़की कुछ नहीं बोल रही तो आपको सवाल-जवाब से बातचीत की शुरुआत करनी चाहिए। अगर लड़की कभी ऑनलाइन दिखे तो बात करने की कोशिश करनी चाहिए।

HOT DEALS
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

केयरिंग बनना चाहिए (Be Caring):  जब भी लड़की से बात हो तो बातचीत में दिखना चाहिए कि आप उसकी केयर करते हैं। अगर आपको लगे कि इसका मूड ठीक नहीं है तो आपको उसे हंसाने की कोशिश करनी चाहिए। जैसे कि आपको पूछना चाहिए कि आज पूरे दिन क्या किया। इसका जो भी जवाब मिले उसका जवाब इस तरह से देना चाहिए कि उसको सुनकर अच्छा लगे।

जिज्ञासाकारी रहें ( Inquisitive to See Her): जब भी लड़की से मुलाकात हो उस समय लड़की को लगना चाहिए कि आपको उससे बात करना पसंद है। जब आपको लगे कि लड़की को भी आपसे बात करना अच्छा लगता है तो उसके साथ कहीं घूमने के लिए कहना चाहिए। फिर कुछ फोटो क्लिक करना चाहिए और बातचीत जारी रखनी चाहिए।

आकर्षक बने रहना चाहिए( Genuinely Charming): आपको अपने लुक का विशेष ध्यान रखना चाहिए। जब भी आपको लड़की अच्छी लगे तो आपको तुरंत उसके लुक की तारीफ करनी चाहिए। आपको लड़की सुंदरता की तारीफ करनी चाहिए। ये सब करने से लड़की के साथ आपकी दोस्ती से बात आगे बढ़ेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App