ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की नई अंजली भाभी की कितनी है फीस? जानिये सबकुछ

सुनयना के पति का नाम कुणाल भांबवानी है जो कि एक बिजनेसमैन हैं। दोनों 4 साल तक रिलेशनशिप में थे फिर शादी की।

TMKOC, Sunainaसब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नई अंजली भाभी के रूप में सुनयना फ़ौजदार।

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नई अंजली भाभी के रूप में सुनयना फ़ौजदार नजर आ रही हैं। सुनयना ने नेहा मेहता को रिप्लेस किया है। दर्शकों को नई ‘अंजली भाभी’ खूब पसंद आ रही है। सुनयना इससे पहले कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल संतान से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘ क़ुबूल है’, ‘सावधान इंडिया’, ‘बेलन वाली बहू’, ‘डोली अरमानों की’ आदि शोज़ में अहम भूमिकाएं निभाई।

फ़ैशन को लेकर रहती हैं सजग : सुनयना फौजदार अक्सर भारतीय लुक में नज़र आती हैं। उन्हें मॉडर्न फ़ैशन की भी अच्छी समझ है। सुनयना को मेकअप करना अच्छा लगता है लेकिन वो मेकअप बिल्कुल हल्का रखती हैं। सुनयना को लेदर के जैकेट भी काफ़ी पसंद है।

उन्होंने एबीपी के शो सास बहू और साज़िश के साथ अपने डे आउट में बताया था कि ब्लैक हमेशा उनके वॉर्डरोब में रहता है। वो कहती हैं कि ब्लैक एक ऐसा कलर है जो कभी आउट ऑफ फ़ैशन नहीं होता। सुनयना को फ़ैशन ज्वेलरी का भी बेहद शौक है। उनके पास नेकलेस और इयर रिंग्स का अच्छा कलेक्शन है।

खाने में क्या है पसन्द : सुनयना को मसालेदार और चटपटी चीज़ों का बेहद शौक है। वो अक्सर चाट का लुत्फ़ उठाती है। बारिश के दिनों में उन्हें लोनावला जाकर वहां की चाय और पनीर पकौड़े खाना अच्छा लगता है।

एक इंटरव्यू में सुनयना ने बताया था कि उन्हें मानसून से बहुत प्यार है। उन्हें बारिश, बारिश के गाने बहुत पसंद है। वो कहती हैं कि मैं दिल से बहुत रोमांटिक इंसान हूं। सुनयना बताती हैं कि बचपन में मुझे बारिश में भीगना बहुत पसंद था। कभी कभी तो स्कूल के ब्रेक में ही वो भीग जाती थीं, जिसके बाद घर पर उनकी पिटाई होती थी।

गोवा है पसंदीदा जगह : सुनयना को गोवा जाना बहुत पसंद है। उनकी पहली ट्रिप गोवा की ही थी। वो बताती हैं कि स्कूल ख़त्म होने बाद हम सब दोस्त गोवा ट्रिप पर गए थे। बारिश का मौसम था तो हम पूरा दिन बारिश में ही भीगते रहते थे, फिर पूल में नहाते।

सुनयना को ‘टिप – टिप बरसा पानी’ में रवीना का लुक बहुत अच्छा लगता है। उनकी ख्वाहिश है कि कभी वो भी ऑनस्क्रीन साड़ी पहनकर बारिश में डांस करें।

सुनयना के पति का नाम कुणाल भांबवानी है जो कि एक बिजनेसमैन हैं। दोनों 4 साल तक रिलेशनशिप में थे फिर शादी की। आपको बता दें कि इससे पहले अंजली का किरदार निभाने वालीं नेहा मेहता को हर एपिसोड के करीब 25 हज़ार रुपये मिलते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनयना फौजदार को भी इसके आसपास ही पे किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ग्लोईंग स्किन पाने की है चाहत तो भूल से भी न दोहराएं ये गलतियां, त्वचा हो सकती है रफ और ड्राई
2 कंगना रनौत का वो ऑफिस जिसको लेकर मचा है बवाल, जानिये- क्या खास है यहां
3 White Hair: सिर्फ त्वचा ही नहीं बालों के लिए भी रामबाण है बेसन, ऐसे करें इस्तेमाल
ये पढ़ा क्या?
X