गोविंदा और भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच कैसे शुरू हुआ झगड़ा? जानिये पूरी कहानी

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच झगड़े की शुरुआत साल 2016 में तब हुई, जब फिल्म के प्रमोशन के दौरान गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ की जगह प्रतिद्वंदी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आए थे।

Govinda, Krushna Abhishek, Lifestyle News
गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा अभिषेक को लेकर कहा कि मैं अनका चेहरा नहीं देखना चाहती

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के रिश्तों में आई कड़वाहट खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह कृष्णा का चेहरा कभी नहीं देखना चाहती हैं। सुनीता आहूजा ने कहा था, “ऐसा कभी नहीं होगा। तीन साल पहले मैंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, चीजें सुलझ नहीं सकतीं। आप परिवार के नाम पर दुर्व्यवहार और अपमान नहीं कर सकते। मुद्दे कभी हल नहीं होंगे और मैं अपने जिंदगी में उनका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती हूं।”

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच झगड़े की शुरुआत साल 2016 में तब हुई, जब एक्टर ‘जग्गा जासूस’ फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ की जगह प्रतिद्वंदी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आए थे। बता दें कि कृष्णा उस दौरान ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ का हिस्सा थे।

जिसके बाद अपने मामा से नाराज कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा था, “हमारी डेट्स मैच नहीं हो पा रही थीं। मैंने चार दिन पहले फिर से उन्हें मैसेज किया। लेकिन मुझे तब सदमा लगा कि जब यह पता चला कि वह अपनी पत्नी के साथ बुधवार को कपिल के साथ शूटिंग कर रहे थे। मैं हैरान था क्योंकि मुझे उम्मीद थी कि वह अपने भांजे का सर्मथन करेंगे।”

इस घटना के बाद गोविंदा ने कृष्णा के एक कमेंट पर नाराजगी जताई थी। इस बात का खुलासा करते हुए कॉमेडियन ने कहा था, “मैंने अपने शो पर जोक मारा था कि मैंने गोविंदा को अपना मामा रखा है। हालांकि उन्हें ये बात पसंद नहीं आई। मैंने उनको समझाने की कोशिश की यह केवल मजाक था। सच तो यह है कि जब मैं उन्हें मामा कहता हूं तो मेरा रुतबा बढ़ जाता है। यह बिल्कुल भी अपमानजनक नहीं था। गोविंदा के भांजे के रूप में संबोधित किए जाने पर मुझे कोई परेशानी नहीं है क्योंकि यह मेरी दूसरी पहचान की तरह है।”

कृष्णा ने आगे कहा था, “एक स्टार किसी भी शो में जाने के लिए स्वतंत्र है लेकिन परिवार होने के नाते, मुझे उम्मीद थी कि वह पहले मेरे शो में आएंगे। अब वह एक सुपरस्टार की तरह व्यवहार कर रहे हैं ना कि मेरे चीची मामा की तरह।”

हालांकि गोविंदा और कृष्णा का रिश्ता तब ज्यादा बिगड़ गया, जब कॉमेडियन ने एक ट्वीट करते हुए कहा था, “पैसों के लिए नाचने वाले लोग।” जिसके बाद गुस्से में गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा था, “करीब 6 महीने पहले कृष्णा के आग्रह पर गोविंदा और मैं उनके शो (द ड्रामा कंपनी) पर गए थे। सब कुछ ठीक था हालांकि चीजें तब बिगड़ गईं जब कश्मीरा ने शो में जाने के तुरंत बाद हमारे बारे में सोशल मीडिया पर बकवास बातें लिखीं। उसमें हमें ‘पैसे के लिए नाचने वाले लोग’ कहा। अगर हमें शो पर जाने के लिए पैसे मिले भी थे तो उन्हें इस बात से कोई लेना-देना नहीं था। क्योंकि हर बॉलीवुड सेलिब्रिटी टीवी शो में आने के लिए पैसे लेता है।” हालांकि मामले को लेकर कृष्णा का दावा था कि यह पोस्ट उनकी बहन आरती के लिए थी।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।