ताज़ा खबर
 

Rashifal 8 February 2020, Propose Day: आज है प्रपोज डे, I LOVE YOU कहने जा रहे हैं तो उससे पहले जान लीजिए लव राशिफल

Horoscope Today (आज का राशिफल) 8 February 2020, Love Rashifal: लोगों को अपनी लव राशिफल के बारे में जानने की जिज्ञासा रहती है। यहां मिलेंगे आपको आपकी राशि से जुड़ी लव लाइफ के बारे में-

Horoscope Today, 8 February 2020, Love Rashifal: जानिए क्या है आपकी आज की राशिफल

Horoscope Today, 8 February 2020, Love Rashifal, Propose Day, Valentine Day 2020: वैलेंटाइन (Valentine day 2020) वीक चल रहा है। आज प्रपोज डे (Propose Day 2020) भी है। तो ऐसे में आप ये जरूर जानना चाहेंगे कि आज का दिन प्यार के लिए कैसा रहने वाला है। यानी राशिफल आपकी लव लाइफ में चार चांद लगा रहा है या लव की तलाश कर रहे लोगों को मायूसी हाथ लगेगी। अपनी राशि के अनुसार, लोग अपनी प्यार और रिश्ते के बारे में जानने की कोशिश करते हैं। अगर उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें अपने रिश्ते में किसी सुधार की जरूरत है तो वह अपनी राशि के अनुसार वैसा ही करते हैं। आइए जानते हैं आपकी आज की राशि क्या कहती है-

1. मेष(Aries): आज का दिन आपके लव लाइफ के लिए अच्छा होगा। आपके पार्टनर के साथ आपका रिश्ता और गहरा हो सकता है। इसके लिए आपको अपने पार्टनर के साथ समय बिताने की जरूरत है और उन्हें सरप्राइज भी देने की जरूरत है।

2. वृषभ(Taurus): यदि आप अपने क्रश को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको सकारात्मक प्रभाव देखने को मिल सकता है। इसके अलावा यदि आप पहले से ही रिश्ते में हैं तो आपका पार्टनर आपको सरप्राइज दे सकता है। इसलिए आप पहले से ही तैयार रहें।

3. मिथुन(Gemini): इस राशि वाले को उनका प्यार मिल सकता है। आज उनकी तलाश खत्म हो सकती है। इसके अलावा इस राशि वाले की लव लाइफ अच्छी होगी और उनके रिश्ते में किसी प्रकार की कोई कड़वाहट नहीं आएगी। इसके अलावा प्यार और रोमांस भी बढ़ेगा।

4. कर्क(Cancer): कर्क राशि वालों को आज थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। अपने पार्टनर से कुछ भी सोच-समझकर बोलें, एक छोटी सी भी गलत बात आपके रिश्ते के लिए खराब साबित हो सकती है। इसके अलावा अपने रिश्ते को बनाएं रखने के लिए आप अपने पार्टनर से बहस ना करें।

5. सिंह(Leo): इस राशि वाले को अपने रिश्ते को थोड़ा स्पेस देने की जरूरत है। यदि आप अपने पार्टनर के साथ बेहद सख्ती से बरताव करेंगे तो यह आपके रिश्ते के लिए खराब हो सकता है। इतना ही नहीं आपका रिश्ता टूट भी सकता है।

6. कन्या(Virgo): आज आपको कोई खास मिलेगा, जिसे देखकर आपको ऐसा लगेगा कि आपकी तलाश खत्म हुई। अगर आपको ऐसा कुछ भी महसूस हो तो आप पीछे ना हटें बल्कि उनसे बात करें और रिश्ते को आगे बढ़ाने की कोशिश करें। इसके अलावा आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं।

7. तुला(Libra): तुला राशि वालों की लव लाइफ अच्छी रहेगी। इस राशि वाले को अपने पार्टनर से कुछ अच्छा सुनने को मिलेगा। इसके अलावा उनका पार्टनर आज उनके लिए कुछ ऐसा करेगा जो काफी सरप्राइजिंग होगा। रिश्ते में प्यार और रोमांस बना रहेगा।

8. वृश्चिक(Scorpio): अगर आप अपने दिल की कोई बात अपने पार्टनर तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा होगा। जो भी आपके दिल में है अपने पार्टनर से जाकर शेयर करें। यह आपके रिश्ते के लिए अच्छा होगा और आपका रिश्ता काफी मजबूत हो जाएगा।

9. धनु(Sagittarius): आज का दिन आपके पार्टनर और आपके लिए काफी खुशनुमा रहेगा। आप बाहर जा सकते हैं या फिर लॉन्ग ड्राईव पर भी जा सकते हैं। दोस्तों से भी आपको प्यार और सम्मान मिलेगा। इतना ही नहीं आपका कोई पुराना दोस्त आज आपसे बात करेगा।

10. मकर(Capricorn): अपने रिश्ते में प्यार को बनाएं रखने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं और उनसे अपने दिल की बात बताएं। उन्हें इस बात को महसूस करवाएं कि आप उनके लिए कितने खास हैं और आपकी जिंदगी में उनकी क्या जगह है।

11. कुंभ(Aquarius): कुंभ राशि वालों की लव लाइफ काफी अच्छी बितेगी। आज उनके पार्टनर के साथ उनका रिश्ता अच्छा रहेगा और प्यार और रोमांस की कोई कमी नहीं रहेगी। इसके अलावा आप लव मैरिज के लिए अपने माता-पिता से बात कर सकते हैं।

12. मीन(Pisces): जो लोग लव मैरिज करने के बारे में सोच रहे हैं वो आज अपने पार्टनर से खुलकर इस बारे में बात करें, पार्टनर से उन्हें सकारात्मक जवाब मिल सकता है। इसके अलावा माता-पिता से भी आप इस बारे में बात कर सकते हैं।

Next Stories
1 Happy Propose Day 2020 Wishes Images, Quotes, Status: आज दिल की बात जुबां पर ला​इए… क्योंकि आज है प्रपोज़ डे, शेयर करें विशेज़
2 Propose Day 2020 Date, Wishes Images: 8 फरवरी को है प्रपोज डे, जानिए इसे मनाने के पीछे का कारण
3 Valentines Week Day 2020, Love Rashifal: जानिए इस वेलेंटाइन वीक कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ, पढ़िए सारी जानकारी
ये पढ़ा क्या?
X