ताज़ा खबर
 

ऑफ‍िस ने काम पर बुलाया तो मह‍िला बोली- पजामे में जीने की आदत हो गई है, बाद में कहा- फायर मत करना, मजाक है

कोरोनावायरस के दौरान वर्क फ्राम होम की लोगों को इतनी आदत हो गई है कि अब वह ऑफिस खुलने की बात सुनकर ही कांप जाते हैं। इसी को लेकर एक लड़की का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

work from home viral video, harjas sethi, harjas sethi viral videoवर्क फ्राम होम वायरल वीडियो (Cr. Piyush Tweets)

कोरोना काल में शुरू हुआ ‘वर्क फ्रॉम होम’ अब धीरे-धीरे कम हो रहा है। कई कंपन‍ियों ने दफ्तर से काम शुरू करा द‍िया है। लेकिन ज्यादातर लोगों का वर्कप्लेस पर लौटने का बिल्कुल भी मन नहीं है। इस सि‍ल‍स‍िले में एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। वीड‍ियो बनाने वाली मह‍िला सोशल साइट पर मशहूर हो रही है।

वीडियो में एक लड़की ऑफिस खुलने की बात सुनकर इतनी हैरान हो गई कि उसने अपने दिल की बात वीडियो में कह डाली। वायरल हो रहे इस वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है, उसका नाम हरजस सेठी है।

हरजस वीडियो में बेहद ही गंभीर मुद्रा में बैठी हुई हैं और कह रही हैं, “काफी दिल दहला देने वाली घटना हुई है मेरे साथ। अभी तीन दिन पहले ऑफिस से एक मेल आया, जिसमें लिखा था, ‘रिटर्न टू वर्क।’ तो क्या मतलब हुआ इसका। मतलब अब रजाई से निकलकर नहाकर, तैयार होकर ऑफिस जाना पड़ेगा, लोगों की शक्लें देखनी पड़ेंगी।”

वीडियो में हरजस आगे कह रही हैं, “और अभी तो इन्होंने मुझे बुलाया नहीं है, सिर्फ पूछा है कि तुम्हें इसके बारे में क्या लगता है? तुम्हें इसके बारे में कितना सुरक्षित महसूस होता है। मेरी रूह कांप गई है। और मैं इनसे पूछना चाहती हूं कि ये करना ही क्यों है।” हरजस के इस वीडियो से लोग खुद को रिलेट कर रहे हैं।

 

वीडियो में वह आगे कह रही हैं, “सबकी जिंदगी ठीक चल रही है। तुम्हारा रिवेन्यू बढ़ रहा है। तुम्हारा ट्रांसपोर्ट और सुविधाओं का पैसा बच रहा है। क्यों बेचारे गरीब के पेट पर लात मार रहे हो। और अभी-अभी तो मेरे डार्क सर्कल गए हैं, मतलब मेरी जिंदगी में थोड़ी रौनकें आईं थीं। मतलब मेरी टेनिंग गई है और अब तुम ऐसा कर रहे हो। मैंने अपने सारे कपड़े पैक करके रख दिए हैं।

 

“पजामे में जीने की आदत हो गई है मेरी। तो ऐसा है शेर के मुंह में अब खून लग गया है, तो अब हो ना पाएगा। सिंपल से बात है कुत्ते को हड्डी देकर उसके मुंह से हड्डी वापस लोगे, तो वो गुर्राएगा नहीं तो क्या करेगा। “

Next Stories
1 मुलायम सिंह यादव के दाहिने हाथ थे ‘दद्दू’ और ‘बिल्लू’, अचानक हो गया था निधन; अबतक नहीं भूले हैं नेताजी
2 किशमिश वाली दही कोलेस्ट्रॉल-बीपी कम करने से लेकर वजन घटाने में है फायदेमंद, जानें कैसे करें तैयार
3 ग्रेजुएशन की छात्रा ने भारी मतों से हराया BJP उम्मीदवार को, जानिए कौन हैं AAP की सबसे युवा पार्षद पायल पटेल
आज का राशिफल
X