ताज़ा खबर
 

Happy Valentine Day 2019 Images, Photos, Wallpapers: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड इन प्यार भरे वॉट्सऐप मैसेज से कहें “हैप्पी वैलेंटाइन डे”

Happy Valentine's Day 2019 Whatsapp Images, Pics, Status, Shayari, Quotes, Messages, SMS: 9 फरवरी को चॉकलेट डे पर मीठे से रिश्ते की शुरुआत होती है। 10 फरवरी को टेडी बीयर गिफ्ट किया जाता है। 11 को साथ निभाने का वादा, 12 फरवरी को 'हग डे', 13 फरवरी को 'किस डे' और 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे मनाया जाता है।

Author February 14, 2019 11:11 AM
Happy Valentine’s Day 2019 Whatsapp Images, Pics, Status: 13 फरवरी को ‘किस डे’ और 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे मनाया जाता है।

Happy Valentine’s Day 2019 Whatsapp Images: हर साल 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे मनाया जाता है। लेकिन वेलेंटाइन डे की शुरुआत 7 फरवरी को रोज डे से होती है और पूरे एक सप्ताह तक प्रेम भावना का खुमार छाया रहता है। कपल्स को इस वीक का इंतजार रहता है, क्योंकि इस वीक उन्हें अलग-अलग तरीके से एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने का मौका मिलता है। 8 जनवरी को प्रपोज डे मनाया जाता है। इस जिससे प्यार करते हैं उसके सामने प्यार का इजहार किया जाता है। 9 फरवरी को चॉकलेट डे पर मीठे से रिश्ते की शुरुआत होती है। 10 फरवरी को टेडी बीयर गिफ्ट किया जाता है। 11 को साथ निभाने का वादा, 12 फरवरी को ‘हग डे’, 13 फरवरी को ‘किस डे’ और 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे मनाया जाता है।

अगर आप भी अपने पार्टनर को खूबसूरत अंदाज में वेलेंटाइन डे विश करना चाहते हैं तो फेसबुक और व्हॉट्सएप के जरिए प्यार भरे मैसेजेस, कोट्स और एसएमएस भेज सकते हैं। यहां हम आपको वेलेंटाइन डे पर खास मैसेजेस और फोटोज दिखा रहे हैं, जिन्हें आप अपने पार्टनर को भेज सकते हैं।

आपके आने से जिंदगी कितनी खूबसूरत है
दिल में बसाई है जो वो आपकी सूरत है
दूर जाना नहीं हमसे कभी भूलकर भी
हमें हर कदम पर आपकी जरूरत है।

मैसेज जो भेजा है तुम्हें वैलेंटाइन का,
प्यार से भरा यह मेरे दिल का पैगाम है।
रखना जिगर में तुम इसे संभाल कर,
इसमें बंद मोहब्बत सिर्फ आपके नाम है।।
Happy Valentine’s Day

लोग कहते फिरते हैं जिसे हम प्यार करते हैं
वो एक चांद का टुकड़ा है
पर उन्हें क्या पता जिसे मैं प्यार करता हूं
चांद उसका एक टुकड़ा है।

उल्फत में शब्दों की अहमियत नहीं होती
दिल के जज्बातों की आवाज नहीं होती
आंखे बयां कर देती हैं दिल की दास्तां
मोहब्बत लफ्जों की मोहताज नहीं होती

आपकी एक नज़र चाहिए
दिल बाजार है उसे एक घर चाहिए
बस यूहीं साथ-साथ चलते रहना
यह प्यार हमें उमर भर चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App