ताज़ा खबर
 

Promise Day 2019 Quotes: इन वादे वाले कोट्स के साथ पार्टनर को करें प्रॉमिस, इसका बात का रखें बहुत ध्यान

Happy Promise Day 2019 Quotes, Images, Shayari, Messages: आप वादे कर रहे हैं तो पहले ये सोचिए कि इनका निभाना मर्जी नहीं जिम्मेदारी है। अगर मैं उनसे कोई वादा कर रहा हूं तो यकीकन मुझे ये अहसास होना चाहिए कि मुझे पूरी शिद्दत से पूरा करना है।

वादों की अहमियत ही ये है जनाब कि ये किए जाते हैं तो फिर भुलाए नहीं जाते।

Happy Promise Day 2019 Quotes, Images: 11 फरवरी, मतलब वादा करने का दिन। आज प्रॉमिस डे है, आज एक दूसरे से वादा करने का दिन है। अगर वादा करना है तो उसके लिए तरीका भी होना चाहिए। मतलब वादा कैसे करना है। तो हम आपको इसी से जुड़े कुछ कोट्स और इमेज की जानकारी देने जा रहे हैं। अगर आपको किसी से वादा करना है तो आप अपने मुताबिक किसी कोट को वादा करने वाले को भेज सकते हैं। ये वादा है हमारा, न छोड़ेंगे कभी साथ तुम्हारा, जो गए तुम हमें भूल कर, ले आएंगे पकड़ के हाथ तुम्हारा। इस कोट के साथ आप किसी को वादा कर सकते हैं।

वादा करते वक्त कुछ विशेष ध्यान भी रखना चाहिए। जैसे कि वादों की अहमियत ही ये है जनाब कि ये किए जाते हैं तो फिर भुलाए नहीं जाते। वहीं वादों और इरादों के बिना जिंदगी अधूरी है। आप वादे कर रहे हैं तो पहले ये सोचिए कि इनका निभाना मर्जी नहीं जिम्मेदारी है। अगर मैं उनसे कोई वादा कर रहा हूं तो यकीकन मुझे ये अहसास होना चाहिए कि मुझे पूरी शिद्दत से पूरा करना है।

1- मुझसे वादा करो कि तुम मुझे कभी अकेला छोड़कर नहीं जाओगे।
2- मैं तुमसे वादा करता हूं कि मैं जिंदगी में किसी भी पॉइंट पर तुमसे अलग नहीं होऊंगा।
3- मैं तुमसे वादा करता हूं कि मैं तुम्हें कभी अकेला महसूस नहीं होने दूंगा। हैप्पी प्रॉमिस डे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App