ताज़ा खबर
 

किसी हीरोइन से कम बोल्ड नहीं हैं ‘हप्पू की उलटन पलटन’ की कैट, जानिए कैसी है लाइफस्टाइल

Ashna Kishore aka Kate: आशना को इस शो की वजह से दर्शकों से बेहद प्यार मिलता है। इसी शो की वजह से दर्शकों के बीच उनकी खास पहचान बनी है। शो में उनकी इंग्लिश एक्सेंट वाली हिंदी दर्शकों को बहुत पसंद आती है।

ashna kishore, ashna kishore in happu ki ultan paltan, katori singhआशना किशोर असल जिंदगी में बहुत बोल्ड हैं।

Ashna Kishore Lifestyle: ‘हप्पू की उलटन पलटन’ एंड टीवी के सबसे मशहूर शो में से एक है। इसकी स्टोरी भी दर्शकों को खूब गुदगुदाती है। इस शो की कास्ट को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। शो की सबसे पसंदीदा कास्ट में से एक है कैट उर्फ कटोरी सिंह। ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में कटोरी सिंह यानी हप्पू की बेटी का किरदार आशना किशोर (Ashna Kishore) निभा रही हैं। आशना को इस शो की वजह से दर्शकों से बेहद प्यार मिलता है। इसी शो की वजह से दर्शकों के बीच उनकी खास पहचान बनी है। शो में उनकी इंग्लिश एक्सेंट वाली हिंदी दर्शकों को बहुत पसंद आती है।

बचपन से रही हैं एक्टिंग की शौकीन – बताया जाता है कि आशना को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक रहा है। वो स्कूल में अक्सर प्ले किया करती थीं। साथ ही उन्होंने थियेटर के लिए भी काम किया है। इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए आशना ने मॉडलिंग के साथ अपना पहला कदम रखा। कुछ साल संघर्ष करने के बाद धीरे-धीरे कामयाबी उनके हाथ लगी।

हप्पू की उलटन पलटन से पहले किया था डेब्यू – कई लोगों को ऐसा लगता है कि आशना ने हप्पू की उलटन पलटन से इंडस्ट्री में कदम रखा है। लेकिन आपको बता दें कि आशना इससे पहले भी एक्टिंग का दमखम दिखा चुकी हैं। साल 2017 में मेरी दुर्गा नाम के शो में उन्होंने डेब्यू किया था। दर्शकों के बीच उनकी खास पहचान बनने का बड़ा श्रेय हप्पू की उलटन पलटन को जाता है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना है पसंद – मुंबई में रहने वाली आशना को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बहुत पसंद है। इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फॉलोवर्स हैं। अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम प्रोफाइल (kishoreaashna) पर वो अब तक 1,857 पोस्ट कर चुकी हैं। साथ ही आपको बता दें कि वो अपनी ऑफिशियल प्रोफाइल से 1,222 इंस्टाग्राम प्रोफाइल को फॉलो करती हैं। इनमें से ज्यादातर पोस्ट बोल्ड अंदाज में फोटो और हप्पू की उलटन पलटन के सेट से होती हैं।

कितना कमा लेती हैं कैट – मीडिया रिपोर्टों की मानें तो आशना को हप्पू की उलटन पलटन में कैट उर्फ कटोरी सिंह का किरदार निभाने के हर महीने 5 से 10 लाख मिलते हैं। आपको बता दें कि आशना इस शो की शुरुआत से ही इसका हिस्सा रही हैं और आज भी अपने इंग्लिश एक्सेंट, एक्टिंग और बोल्ड अंदाज से दर्शकों के दिलों में खास जगह कायम किए हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Karwa Chauth 2020 Mehndi Designs Images: मेहंदी के इन खूबसूरत डिजाइनों से करवा चौथ पर बढ़ाएं अपने हाथों की शोभा
2 ओट्स से लेकर मेयोनीज तक, ग्लोईंग स्किन के लिए रामबाण मानी जाती हैं किचन के ये सामान
3 भागलपुर इंजीनियर हत्याकांड: चर्चा में SP स्वप्ना जी मेश्राम, पति भी हैं IPS अधिकारी, जानिये सबकुछ
ये पढ़ा क्या ?
X