ताज़ा खबर
 

Karwa Chauth 2019 in hindi: करवाचौथ के लिए सरगी से लेकर सुहाग सामग्री तक मिल रहा ऑनलाइन

Karwa chauth 2019 online order puja kit, suhag kit, date, day, puja vidhi, puja muhurat: इस करवा चौथ के मौके पर आप ऑनलाइन पूजा और सुहाग की थाली ऑर्डर कर सकते हैं। इन किट्स में आपको बहुत सी चीजें मिल जाएंगी।

Author Published on: October 10, 2019 1:53 PM
Karwa Chauth 2019: करवा चौथ के मौके पर ऑर्डर करें डिजाइनर थाली

Karwa Chauth 2019: करवाचौथ का अर्थ चंद्रमा को अर्गय देने के लिए है, जिसे कार्तिक माह की चतुर्थी पर करवा के रूप में जाना जाता है। यह हर साल कार्तिका महीने में अंधेरे पखवाड़े के चौथे दिन पड़ता है। इस त्योहार की उत्पत्ति अभी भी बहुत ही धुंधली है लेकिन इस त्योहार से जुड़े कुछ किस्से जरूर हैं। यह त्योहार हर महिला अपने पति की लंबी उम्र और खुशहाल जीवन के लिए मनाती हैं और इस दिन व्रत भी रखती हैं। करवा चौथ के दिन चांद को देखकर महिलाएं व्रत तोड़ती हैं। इस करवा चौथ आप सरगी से लेकर सुहाग की थाली, सभी चीजें ऑनलाइन ऑर्डर कर सकती हैं।

1. Flower aura वेबसाइट से आप करवा चौथ की थाली ले सकती हैं। इस किट में आपको खाली, छलनी, गुलाब जामुन, लोटा, काजल और भी कई चीजें एक साथ मिलेंगी। इस किट की कीमत 2199 रुपए है। तो देर ना करें और जल्दी ऑर्डर करें।

2. Amazon पर आपको करवा चौथ की यह किट मिलेगी। इस किट में डिजाइनर थाली, छलनी और लोटा उपलब्ध मिलेगा। इस किट की कीमत 730 रुपए है। पूजा की थाली, छलनी और लोटा तीनों की स्टेनलेस स्टील से बनी है। जल्दी इसे ऑर्डर करें।

3. Flower aura पर करवा चौथ की किट मिल रही है। इस किट में डिजाइनर थाली, लोटा, छलनी, गुलाब जामुन के साथ करवा चौथ की और भी कई चीजें मौजूद हैं। इस किट की कीमत 1799 रुपए है। इससे पहले की यह ऑफर खत्म हो जाए आप जल्दी ऑर्डर कर लें।

4. Flower aura पर आपको करवा चौथ की यह किट मिलेगी। इस किट में ड्राई फ्रूट्स, पूजा की किताब, लोटा, छलनी, बिंदी के साथ और भी कई चीजें मिलेंगी। इस किट की कीमत 1499 रुपए है। देर ना करें जल्दी ऑर्डर करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Karwa Chauth 2019: करवा चौथ के इस खास मौके पर यहां से ऑनलाइन ऑर्डर करें सरगी की थाली
2 Lifestyle: इन उपायों को अपनाकर तनाव को भगाएं दूर
3 Indian Air force day 2019: कभी ‘रॉयल इंडियन एयरफोर्स’ के नाम से जानी जाती थी भारतीय वायुसेना, जानिए सेना से जुड़ी खास बातें