ताज़ा खबर
 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल से लेकर तारक मेहता, जानिये इनकी फैमिली से जुड़ी हर बातें…

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: जेठालाल हो या फिर बबीता जी या तारक मेहता, हर किरदार अपने रोल के लिए प्रसिद्ध हो चुके हैं। आइए जानते हैं इन किरदारों की असल जिंदगी कैसी है और इनके परिवार में कौन-कौन हैं-

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma cast, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma real name, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma real family, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma salary, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma cast income, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma cast personal lifeजानिये इन किरदारों की असल जिंदगी कैसी है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। इस शो के सभी किरदार काफी लोकप्रिय हैं और अलग-अलग संस्कृति के इन किरदारों का एक जगह पर खुशी-खुशी रहना शो की यूएसपी है। शो के सारे किरदारों ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। इतना ही नहीं लोग इन किरदारों के असली नाम भी शायद नहीं जानते होंगे। जेठालाल हो या फिर बबीता जी या तारक मेहता, हर किरदार अपने रोल के लिए प्रसिद्ध हो चुके हैं। आइए जानते हैं इन किरदारों की असल जिंदगी कैसी है और इनके परिवार में कौन-कौन हैं-

जेठालाल यानि दिलीप जोशी: जेठालाल यानि दिलीप जोशी की शादी को करीबन 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं। उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है। वे दो बच्चों (बेटी नियति और बेटा ऋत्विक) के पिता भी हैं। वैसे तो दिलीप जोशी ने कई फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन इस सीरियल से उन्हें नाम और पहचान मिली।

तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा: शैलेश लोढ़ा खुद भी एक उम्दा किस्म के कवि, कॉमेडियन एवं लेखक हैं। शैलेष भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कवियों में से एक हैं जिनकी कमाई लाखों रूपए में है। बता दें कि उनकी पत्नी भी एक लेखिका हैं। इन दोनों की एक बेटी भी है। शैलेश की पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा है।

बाबूजी यानि अमित भट्ट: शो में बाबूजी जेठालाल के पिता का रोल निभा रहे हैं, लेकिन वास्तव में वह जेठालाल से छोटे हैं। शो में उनका एक अहम रोल है। बता दें कि असल जिंदगी में उनकी पत्नी का नाम कृति है और वह जुड़वां बेटों देव और दीप के पिता हैं।

आत्माराम भिड़े यानि मंदार चांदवडकर: शो में आत्माराम भिड़ेसोसायटी के सेक्रेटरी हैं। बता दें कि मंदार की शादी स्नेहल पाध्ये के साथ हुई है। वह इंदौर की रहने वालीं हैं। स्नेहल भी काफी वक्त से एक्टिंग से जुड़ी रही हैं। सोशल मीडिया पर स्नेहल की एक्टिंग के कई वीडियो भी मौजूद हैं। दोनों का एक बेटा पार्थ है।

पोपटलाल यानि श्याम पाठक: पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक शो में कुंवारे हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनकी खुशहाल शादीशुदा परिवार है। श्याम पाठकी की पत्नी का नाम रश्मी है और दोनों के दो बच्चे भी हैं। किरदार की बात करें तो टीवी शो में पोपटलाल अपनी हल्की कॉमेडी से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सैफ अली खान से लेकर अभिषेक बच्चन तक, इस ब्रांड की पहनते हैं घड़ी, कीमत जान चौंक जाएंगे आप…
2 क्या प्रेग्नेंसी के दौरान चना खाना होता है फायदेमंद? जानिये क्यों करें इसे डाइट में शामिल…
3 रूखे व बेजान बालों से पाना है छुटकारा तो इन घरेलू उपायों का करें इस्तेमाल
ये पढ़ा क्या?
X