ताज़ा खबर
 

Fashion Tips: सिंपल साड़ी भी देगी स्टालिश लुक, पल्लू को इन अलग-अलग तरीकों से करें कैरी

गुजराती स्टाइल में ड्रेप किया गया पल्लू चनिया चोली जैसा दिखाई देता है। इस स्टाइल में पल्लू को दाहिने कंधे पर लगाया जाता है। यह स्टाइल महिलाओं में काफी लोकप्रिय है।

पल्लू को इन अलग-अलग तरीकों से करें कैरी, मिलेगा स्टाइलिश लुक (फोटो क्रेडिट- मौनी रॉय इंस्टाग्राम)

आज के समय में हर महिला फैशनेवल और स्टाइलिश दिखना चाहती है। इसके लिए वह अलग-अलग तरह के कपड़े ट्राई करती हैं। लेकिन भारतीय परंपरा में साड़ी एक ऐसा परिधान है, जो दुनियाभर में मशहूर है। मॉर्डन जमाने के साथ भी साड़ी का फैशन कभी पुराना नहीं होता। विदेशी महिलाएं भी साड़ियों के प्रति काफी आर्कषित होती हैं। क्योंकि, साड़ी पहनकर महिला काफी खूबसूरत लगती हैं।

हालांकि, बदलते वक्त के साथ साड़ी पहनने के स्टाइल और उनके डिजाइन में काफी बदलाव आ गया है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे की आप किस तरह से केवल अपनी साड़ी के पल्लू के जरिए भी अपनी सिंपल-सी साड़ी को अलग-अलग लुक दे सकती हैं।

-शॉर्ट सीधा पल्लू स्टाइल: इस स्टाइल में पल्लू सामने की तरफ होता है। हालांकि, यूं तो इस तरह पल्लू की ड्रेपिंग बुजुर्ग स्त्रियां करती हैं। लेकिन खुद को अलग लुक देने के लिए आप भी इस स्टाइल को अपना सकती हैं।

-गुजराती स्टाइल में सीधा पल्लू: गुजराती स्टाइल में ड्रेप किया गया पल्लू चनिया चोली जैसा दिखाई देता है। इस स्टाइल में पल्लू को दाहिने कंधे पर लगाया जाता है। यह स्टाइल महिलाओं में काफी लोकप्रिय है।

-रैप्ड अराउंड शोल्डर्स: इस स्टाइल में सिंपल साड़ी भी क्वीन का लुक देती है। आप इस स्टाइल को किसी शादी या फंक्शन के लिए अपना सकती हैं। यह आपको बहुत ही क्लासिकल और एलीगेंट लुक देता है। इस साड़ी के साथ आप ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। यह आपको बेहद ही स्टाइलिश लुक देगा।

-हेड ड्रेप: इस स्टाइल में सिर पर थोड़ा-सा पल्लू लगाना होता है। यह स्टाइल ज्यादातर महिलाएं शादियों में अपनाती हैं। इस स्टाइल के लिए आप अपने बालों का बन बना सकती हैं। आप इस स्टाइल को लहंगा साड़ियों पर फ्लान्ट कर सकती हैं।

-ओपन पल्लू स्टाइल: पार्टियों में ज्यादातर महिलाएं इस स्टाइल को अपनाती हैं। इस स्टाइल में पल्लू को खुला छोड़ दिया जाता है। यह ड्रेपिंग बेहद ही आकर्षक लगती है। हालांकि, इस साड़ी में आपको अपने एक हाथ पर पल्लू को कैरी करना पड़ता है, जो कुछ महिलाओं के लिए काफी मुश्किल होता है। लेकिन इस लुक में सिंपल साड़ी भी बेहद ही खूबसूरत लगती है।

Next Stories
1 Skin Care: आंखों के नीचे क्यों पड़ जाते हैं डार्क सर्कल्स, जानिये छुटकारा पाने के घरेलू उपाय
2 आकाश अंबानी ने कुछ इस तरह किया था मां नीता के सामने अपने प्यार का इजहार, बोले थे श्लोका के साथ बितानी है पूरी जिंदगी
3 कपिल शर्मा शो में ‘नानी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर अली असगर ने 10 सालों तक होटलों में किया था काम, फिर यूं बदल गई जिंदगी
यह पढ़ा क्या?
X