फरदीन खान ने 6 महीने में घटाया 18 किलो वजन, जानिए कैसी रही उनकी वेट लॉस जर्नी

Fardeen Khan: फरदीन चर्चा में तब आए जब उन्हें 'दिल बेचारा' फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस से बाहर निकलते हुए देखा गया।

fardeen khan, fardeen weight loss, fardeen khan weight lossफरदीन ने 6 महीने में 18 किलो वजन घटाया है।

Fardeen Khan Weight Loss Journey: फरदीन खान बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय के रूप में कई दर्शकों के पसंदीदा रहे हैं। उन्होंने ‘प्रेम अगन’ फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। लेकिन उन्हें कभी फिल्मों से बहुत ज्यादा सक्सेस नहीं मिल पाई। खबरों की मानें तो लीड रोल में उन्होंने आज तक एक भी हिट फिल्म नहीं की है। लेकिन वो कई फिल्मों के माध्यम से काफी प्रसिद्ध हुए हैं। इन फिल्मों में ओम जय जगदीश, नो एंट्री, हे बेबी और प्यार तूने क्या किया (Fardeen Khan’s Movies) आदि शामिल हैं।

हाल ही में फरदीन चर्चा में तब आए जब उन्हें ‘दिल बेचारा’ फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस से बाहर निकलते हुए देखा गया। इस दौरान अलग बात यह रही कि उन्होंने लॉकडाउन में 6 महीनों के दौरान काफी हद तक अपना वजन कम कर लिया है। एक इंटरव्यू में फरदीन (Fardeen Khan’s Interview) ने बताया कि उन्होंने 6 महीनों में 18 किलो वजन कम किया है और वो अब 30 साल के व्यक्ति जैसा महसूस कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जब फरदीन खान के बड़े हुए वजन की तस्वीरें देखी गई थीं तब लोगों ने उनके वजन का बहुत मजाक बनाया था। लेकिन कुछ समय बाद फिटनेस पर ध्यान देने के साथ ही उन्होंने ने अपना काफी वजन कम कर लिया है। इसी के साथ मीडिया रिपोर्टों में उनके फिटनेस के प्रति जुनून की तारीफें हो रही हैं। कई लोग वजन कम करने से पहले ही अपने आपको डिमोटिवेट महसूस करने लगते हैं। ऐसे में फरदीन उन लोगों के लिए मोटिवेशन बनकर सामने आए हैं।

खबरों की मानें तो फरदीन के लिए यह वेट लॉस जर्नी (Fardeen Khan Weight Loss Journey) बिल्कुल भी आसान नहीं रही होगी। इस दौरान उन्होंने अपनी डाइट से लेकर एक्सरसाइज, कैलोरी और हेल्दी फूड आदि का भी ध्यान रखा होगा। फरदीन अपने इस बदलाव के लिए अपने परिवार का रोल अहम मानते हैं। आपको बता दें कि फरदीन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा से शादी (Fardeen Khan’s Wife Name) की है और उनके दो बच्चे भी हैं। उनकी बेटी का नाम दियानी इसाबेल और बेटे का नाम अजारियस है।

Next Stories
1 मराठी थियेटर से की करियर की शुरुआत, 12 सालों से तारक मेहता… का हैं हिस्सा, जानें ‘माधवी भाभी’ की फीस
2 ज्यादा धूम्रपान से भी कम उम्र में सफेद हो जाते हैं बाल, जानें दूसरे कारण
3 सैंडविच स्टॉल में सिर्फ 36 रुपये कमाते थे दिलीप कुमार, 22 साल छोटी सायरा बानो से की शादी, जानें दिलचस्प सफर
ये पढ़ा क्या?
X